Primary Ka Master Latest Updates👇

Wednesday, March 18, 2020

बीईओ भर्ती परीक्षा: परीक्षा निरस्त कराने के लिए आयोग तैयार नहीं

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग b.e.o. भर्ती की प्रारंभिक परीक्षा में शामिल होने जा रहे अभ्यर्थियों के लिए बुधवार को एडवाइजरी जारी कर सकता है| कोरोना वायरस से बचाव के लिए क्या करें और क्या ना करें| इस संबंध में आयोग अपनी वेबसाइट पर अभ्यर्थियों के लिए एडवाइजरी जारी करने की तैयारी कर रहा है।

प्रदेश सरकार ने भले ही कोरोनावायरस के मद्देनजर प्रतियोगी परीक्षा स्थगित करने का आदेश जारी कर दिया हो, लेकिन उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से 22 मार्च को प्रस्तावित खंड शिक्षा अधिकारी बीईओ भर्ती की प्रारंभिक परीक्षा के आयोजन की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है|
 मंगलवार को आयोग ने उन 18 जिलों के नोडल अफसरों की बैठक भी आयोजित की गई जहां परीक्षाएं होनी है| इस दौरान अफसरों को परीक्षा केंद्रों में sanitization की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं। उधर अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर परीक्षा टालने की मांग की है।
बीईओ के 309 पदों पर भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा 22 मार्च को प्रदेश के 18 जिलों में आयोजित की जानी है| प्रत्येक जिले में एडीएम स्तर के अफसर को नोडल अफसर नियुक्त किया गया है |मंगलवार को सभी 18 जिलों के नोडल अफसरों और आयोग के अफसरों की बैठक हुई इस दौरान कोरोनावायरस को लेकर भी चर्चा हुई |
अफसरों से कहा गया कि सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुसार परीक्षा केंद्रों में कुरौना वायरस से निपटने के लिए सभी सभी जरूरत एहतियात बरती जाए।हालांकि प्रदेश सरकार ने कोरोनावायरस के मद्देनजर प्रतियोगी परीक्षाएं स्थगित किए जाने का आदेश दिया है, लेकिन आयोग जिस तरह से तैयारी कर रहा है उसे देखते हुए b.e.o. परीक्षा डाले जाने की आसार कम लग रहे हैं ।




बीईओ भर्ती परीक्षा: परीक्षा निरस्त कराने के लिए आयोग तैयार नहीं

बीईओ भर्ती परीक्षा: परीक्षा निरस्त कराने के लिए आयोग तैयार नहीं Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link