Primary Ka Master Latest Updates👇

Sunday, February 28, 2021

रिक्त पदों पर भर्ती के लिए धरना देने की अनुमति मांगी

 

रोजगार के सवाल पर प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार किए गए युवा मंच के संयोजक राजेश सचान व अध्यक्ष अनिल सिंह ने रोजगार और रिक्त पदों पर तत्काल भर्ती शुरू करने जैसे मुद्दों पर शहर में बेमियादी धरना देने की अनुमति देने के लिए जिलाधिकारी को शनिवार को पत्र लिखा है।

रिक्त पदों पर भर्ती के लिए धरना देने की अनुमति मांगी


उन्होंने कहा कि 24 फरवरी को जिला प्रशासन ने छात्रों के शांतिपूर्ण धरना जबरन खत्म कराया। इस दौरान गिरफ्तारियां की गईं और जेल भेजा गया। अब भी छात्रों के सवाल जस के तस बने हुए हैं और छात्र रिक्त पदों पर भर्ती, रोजगार को मौलिक अधिकार बनाने जैसी मांगों पर आंदोलन जारी रखना चाहते हैं।


इसलिए छात्रों के लोकतांत्रिक अधिकार के तहत अनिश्चितकालीन धरना की अनुमति देने, धरना की जगह व तिथि सुनिश्चित करने की मांग की गई है। मोदी रोजगार दो आंदोलन को तेज करने के लिए डेलीगेसियों में आम सभा, बैठकें व संवाद शुरू कर दिया गया है।


शनिवार को सलोरी के ईश्वर शरण डिग्री कॉलेज गेट समेत विभिन्न डेलीगेसियों में युवा मंच के पदाधिकारियों ने जेल से बाहर आने के बाद छात्रों से संवाद किया। रविवार शाम 5 बजे से दुर्गा पूजा पार्क सलोरी में आम सभा कर आगे की रणनीति तैयार करेंगे। राम बहादुर पटेल, इशान गोयल, शिवम अस्थाना, मनोज पटेल, कृष्ण मोहन, रमेश रंजन, जगत ने भी बात रखी।

रिक्त पदों पर भर्ती के लिए धरना देने की अनुमति मांगी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link