Primary Ka Master Latest Updates👇

Friday, June 18, 2021

राजकीय आश्रम पद्धति इंटर कालेजों में प्रवक्ताओं की भर्ती, आवेदन आज से, देखें विज्ञापन

 प्रयागराज : उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग प्रदेश के राजकीय आश्रम पद्धति इंटर कालेजों में प्रवक्ताओं की भर्ती कर रहा है। आयोग ने 124 पदों का संक्षिप्त विज्ञापन जारी कर दिया है, जबकि विस्तृत विज्ञापन शुक्रवार को घोषित होगा। उसी के साथ आनलाइन आवेदन शुरू हो जाएंगे। आवेदन करने की अंतिम तारीख 19 जुलाई रखी गई है। अभ्यर्थी वेबसाइट पर विस्तृत विज्ञापन देख सकते हैं। अभ्यर्थियों के आफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं होंगे।

यूपीपीएससी ने राजकीय आश्रम पद्धति इंटर कालेज परीक्षा 2021 के तहत आवेदन मांगा है। आयोग की वेबसाइट पर उसका विस्तृत विज्ञापन शुक्रवार को जारी होगा। रिक्तियों की संख्या घट या बढ़ भी सकती है। आवेदक की आयु एक जुलाई, 2021 को 21 वर्ष पूरी होनी चाहिए और वह 40 वर्ष से अधिक न हो। यानी दो जुलाई, 1981 से पूर्व और 2000 के बाद का नहीं होना चाहिए। वहीं, उत्तर प्रदेश के आरक्षित श्रेणी के अभ्यर्थियों, प्रदेश के राज्य सरकार के कर्मचारियों व बेसिक शिक्षा परिषद के विद्यालयों व अनुदानित माध्यमिक कालेजों के शिक्षक और कार्मिकों का विस्तृत विवरण विज्ञापन में दिया गया है। इसी तरह से दिव्यांग अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में 15 वर्ष की छूट मिलेगी। सचिव जगदीश ने बताया कि भर्ती के लिए आनलाइन आवेदन 18 जून से वेबसाइट पर लिए जाएंगे। आनलाइन माध्यम से परीक्षा शुल्क बैंक में जमा करने की अंतिम तारीख 15 जुलाई है। जबकि आवेदन स्वीकार करने की अंतिम तारीख 19 जुलाई तय की गई है।

राजकीय आश्रम पद्धति इंटर कालेजों में प्रवक्ताओं की भर्ती, आवेदन आज से, देखें विज्ञापन


’>>उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग ने जारी किया संक्षिप्त विज्ञापन


’ आवेदन आज से, 19 जुलाई है अंतिम तारीख

राजकीय आश्रम पद्धति इंटर कालेजों में प्रवक्ताओं की भर्ती, आवेदन आज से, देखें विज्ञापन Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link