Primary Ka Master Latest Updates👇

Sunday, October 10, 2021

शर्मनाक-स्कूल के कमरे में सातवीं की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, बीएसए ने प्रधानाध्यापिका को किया निलंबित

 गाजीपुर: गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के एक विद्यालय के कमरे में निजी वाहन चालक द्वारा एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि शुक्रवार शाम चालक ने मोबाइल एवं रुपये का लालच देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। इधर, बीएसए ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रधानाध्यापिका को निलंबित कर दिया। घटना के बाद से शिक्षा विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों में खलबली मची हुई है।

शर्मनाक-स्कूल के कमरे में सातवीं की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, बीएसए ने प्रधानाध्यापिका को किया निलंबित


एक गांव की कक्षा सात की छात्रा विद्यालय में पढ़ने गई थी। छुट्टी के बाद वह घर जा रही थी कि विद्यालय के पास ही एक निजी वाहन के चालक ने उसे मोबाइल एवं पैसा देने के नाम पर बुलाया। बहला-फुसलाकर उसे विद्यालय में स्थित एक कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया।


पीड़िता ने सुनाई आपबीती तो उड़े परिजनों के होश

घर पहुंचने के बाद पीड़िता ने आपबीती सुनाई तो परिजनों के होश उड़ गए। पीड़िता के पिता ने निजी वाहन चालक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने घटना के दूसरे दिन सुबह में बरेंदा गांव निवासी दुष्कर्म आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद चालान कर दिया।

इधर मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला बेसिक अधिकारी हेमंत राव ने विद्यालय की प्रधानाध्यापिका सत्यवती मौर्या को निलंबित कर दिया। साथ ही उन्हें शिक्षा क्षेत्र बिरनो के एक विद्यालय से संबंद्ध कर दिया गया। साथ ही बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारी डा. कल्पना को मरदह से जनपद मुख्यालय संबद्ध करने को अनुमोदन के लिए जिलाधिकारी को पत्र भेजा है।

शर्मनाक-स्कूल के कमरे में सातवीं की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, बीएसए ने प्रधानाध्यापिका को किया निलंबित Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link