Primary Ka Master Latest Updates👇

Saturday, October 9, 2021

तत्कालीन प्रधानाचार्य से वसूली करने वाले शिक्षक नेता पर एसआईटी का शिकंजा

 मैनपुरी। नवोदय विद्यालय भोगांव की छात्रा की कथित हत्या और दुष्कर्म के मामले में विद्यालय की तत्कालीन प्रधानाचार्या से वसूली करने वाले शिक्षक नेता पर एसआईटी का शिकंजा कसना शुरू हो गया है। पहली पूछताछ में उसने टीम को गुमराह करने की कोशिश की। हालांकि दूसरी बार में उसने वसूली की बात स्वीकार की है।



हाईकोर्ट के आदेश पर एसआईटी द्वारा मामले की जांच की जा रही है। जांच के दौरान एसआईटी द्वारा दो सैकड़ा से अधिक लोगों से पूछताछ के साथ ही टीम द्वारा डीएनए टेस्ट भी कराए जा चुके हैं। सूत्रों के अनुसार घटना के बाद एक शिक्षक नेता ने विद्यालय की तत्कालीन प्रधानाचार्य से संपर्क किया था। मीडिया में प्रधानाचार्य और उनके पुत्र का बचाव करने के लिए शिक्षक नेता ने प्रधानाचार्य से चार लाख रुपये वसूल किए।


जानकारी पर एसआईटी ने शिक्षक नेता को तलब करके पूछताछ की। सूत्रों के अनुसार पहली बार में शिक्षक नेता ने वसूली गई धनराशि में से कुछ मीडियाकर्मियों को भी दिए जाने की बात कही। जब एसआईटी ने शिक्षक नेता का मीडियाकर्मी से आमना-सामना कराया गया तो यह नेता अपनी कही गई बात से मुकर गया।


उसने प्रधानाचार्य से ली गई धनराशि किसी को नहीं देने की बात कबूलते हुए गलती स्वीकार की है। एसआईटी ने शिक्षक नेता को शहर नहीं छोड़ने और पूछताछ के लिए बुलाने पर समय से पहुंचने की हिदायत दी है। 

तत्कालीन प्रधानाचार्य से वसूली करने वाले शिक्षक नेता पर एसआईटी का शिकंजा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link