Primary Ka Master Latest Updates👇

Thursday, November 25, 2021

कभी रिटायर नहीं होता है शिक्षक : ध्रुव

मदनपुर जनता इंटर कॉलेज में मंगलवार को समारोह में अवकाश प्राप्त शिक्षकों को एमएलसी ध्रुव कुमार त्रिपाठी ने अंग वस्त्र और पुस्तक देकर सम्मानित किया।



मुख्य अतिथि एमएलसी ने कहा कि राष्ट्र निर्माण में शिक्षकों की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। शिक्षक पूरे जीवन समाज को शिक्षित करने का कार्य करता है। शिक्षक कभी रिटायर नहीं होता है। विद्यालय से


सेवानिवृत्त होने के बाद शिक्षक अपने अनुभव के आधार पर समाज को दिशा देने के कार्य में जुट जाता है। शिक्षण अभियान से जुड़े शिक्षक अपने बुजुर्गों के अनुभव और उत्साह को मिला कर कार्य कर नए भारत का मजबूती से निर्माण करें एमएलसी ध्रुव कुमार त्रिपाठी ने कहा कि शिक्षक के प्रति समाज का भी यह कर्तव्य है कि वह ऐसे शिक्षकों को समय समय पर जरूर सम्मान करें, जिससे उनका उत्साहवर्धन होता रहे। इस अवसर पर  प्रधानाचार्य हरि वल्लभ सिंह ने सभी आगन्तुकों का स्वागत किया। शिक्षक सम्मान समारोह के दौरान डॉ. मिथिलेश सिंह, माधव प्रसाद सिंह, डॉ. अभय दूबे, दिनेश मिश्रा, डॉ. मधुसूदन त्रिपाठी, उद्भव नारायण सिंह, दुर्गा शरण कौशिक, डॉ. शशिपाल राव, डॉ. सुभाष दूबे, बहुत मिश्रा, शिवानन्द नायक, अवधेश सिंह, दीपेंद्र सिंह, दिलीप जायसवाल, सुरेन्द्र मणि त्रिपाठी प्रधान अलि आजम शेख बसत कुमार मिश्र आदि मौजूद रहे।

 

कभी रिटायर नहीं होता है शिक्षक : ध्रुव Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link