Primary Ka Master Latest Updates👇

Friday, November 25, 2022

स्कूल में घुसकर प्रधानाध्यापक की पिटाई की, हालत गंभीर

 गगहा / कौड़ीराम कौड़ीराम ब्लॉक के कंपोजिट विद्यालय माहोपार में सोमवार सुबह 9:40 बजे घुसे मनबढ़ों ने प्रधानाध्यापक अनिल कुमार पांडेय (60) की पोटाई कर दी।



उन्हें गंभीर हालत में स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहाँ से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उधर मारपीट करने वालों ने छेड़खानी का भी आरोप लगाया है। हालांकि, शुरुआती जांच में सामने आया है कि एक छात्र को डांटने के विरोध में घटना हुई है। पुलिस मामले की



जांच कर रहा। जानकारों के मुताबिक, प्रधानाध्यापक कुछ क्यों से गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं दो महीने पहले यह अवकाश लेकर दिल्ली से इलाज कराकर लौटे थे। 


सोमवार को सभी अपनी कक्षाओं में मौजूद थे। इसी दौरान कई लोग विद्यालय में घुस गए और अनिल पांडेय की पिटाई करने लगे। मारपीट की आवाज सुनकर शिक्षक


मौके पर पहुंचे और बीच बचाव किए। उनके द्वारा जब मारपीट का कारण पूछा गया तो उनसे भी गाली गलौज की गई।


घटना को क्यों अंजाम दिया गया, इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं है। इस संबंध में गजपुर चौकी प्रभारी बलराम पांडेय ने बताया कि शिक्षक को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।


किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। पीड़ित की स्थिति सामान्य होने पर उनसे पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

स्कूल में घुसकर प्रधानाध्यापक की पिटाई की, हालत गंभीर Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link