Primary Ka Master Latest Updates👇

Thursday, May 9, 2024

पीठासीन अधिकारी ने 40 मिनट पहले लॉक कर दी मशीन, हंगामा

 बरेली। श्री गुरु गोबिंद सिंह इंटर कॉलेज में तय समय से 40 मिनट पहले 5:20 पर ही बूथ नंबर 197 की मशीन को लॉक करने पर सपा व भाजपा के पदाधिकारियों ने हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंचे जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट ने लोगों को आश्वासन देकर शांत किया।



घटनाक्रम की जानकारी देते हुए भाजपा के मीडिया प्रभारी बंटी और सपा के हजियापुर पार्षद रईस मियां ने बताया कि आपत्ति जताने के - बाद भी पीठासीन अधिकारी अपनी गलती मानने से इन्कार करते रहे। - इसके बाद पार्टी के प्रत्याशियों के साथ ही मामले की शिकायत - जोनल मजिस्ट्रेट से की गई। पीठासीन अधिकारी पर कार्रवाई करने के लिए कहा गया।


इसके बाद मामला शांत हो सका। हंगामे के चलते नई मशीन लगने के बाद करीब एक घंटा 25 मिनट देर तक मतदान चला।



सपा व भाजपा के समर्थकों ने जताई आपत्ति


संजयनगर व हजियापुर के कई मतदाता लौटे


मतदान केंद्र में सात बूथ बनाए गए थे। इसमें 194 से 196 नंबर तक संजयनगर और 198 से 200 नंबर बूथ हजियापुर क्षेत्र के हैं। विवादित बूथ 197 पर दोनों ही क्षेत्र के वोटर हैं। विवाद की वजह से दोनों जगह के करीब 60 लोग बिना वोट डाले ही लौट गए। पार्षद रईस मियां ने कहा कि पांच बजे से ही पीठासीन अधिकारी ने टोकन बांटना शुरू कर दिए थे और 5:20 पर बंद कर दिया, जो गलत है। वहीं, भाजपा के बंटी ने कहा कि समय से पहले मशीन को लॉक करना पीठासीन अधिकारी की मानसिकता को दर्शाता है।

पीठासीन अधिकारी ने 40 मिनट पहले लॉक कर दी मशीन, हंगामा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link