Primary Ka Master Latest Updates👇

Monday, May 27, 2024

Primary ka master; इकलौते शिक्षक बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, 5 माह पहले हुई थी शादी

 सोमवार की देर रात चुनाव संपन्न होने के बाद शहर के गल्ला मंडी में ईवीएम जमा करने के बाद दो शिक्षक बाइक से परसपुर जा रहे थे। अचानक बालपुर कस्बे के पास बाइक नीलगाय से टकरा गई। इस हादसे में बाइक के पीछे बैठे शिक्षक की सड़क पर गिरने से घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। पीछे से आ रहे दूसरे शिक्षक ने घायल शिक्षक को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। जबकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक शिक्षक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


इटावा जिले के साबितगंज कस्बा के रहने वाले शिक्षक राजकुमार जाटव 37 वर्ष पुत्र हरी बाबू परसपुर ब्लॉक के कंपोजिट विद्यालय नंदौर रेती में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे। वह परसपुर में किराए का कमरा लेकर रह रहे थे। लोकसभा चुनाव में उनकी ड्यूटी मनकापुर ब्लॉक में प्रथम मतदान अधिकारी के रूप में लगाई गई थी। सोमवार को देर रात इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन जमा करने के बाद जब उन्हें फुर्सत मिली तो वह अपने सहयोगी शिक्षक के साथ परसपुर जा रहे थे। सहयोगी शिक्षक बाइक चला रहे थे। उन्होंने हेलमेट पहन रखी थी। जबकि राजकुमार बाइक के पीछे बैठे थे। दोनों शिक्षक गोंडा लखनऊ हाईवे पर पेट्रोल पंप के पास उनकी बाइक नीलगाय से टकरा गई। जिससे दोनों शिक्षक दूर जाकर गिरे। जिसमें राजकुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे शिक्षक चंद्रशेखर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिक्षकों के साथ हुई दुर्घटना की जानकारी मिलते ही प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष आनंद त्रिपाठी और परसपुर ब्लाक अध्यक्ष इंद्रप्रताप सिंह मौके पर पहुँचे और घटना पर शोक प्रकट किया। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। इस हादसे से बेसिक शिक्षा विभाग में शोक की लहर दौड़ गयी है।

इटावा जिले के रहने वाले मृतक शिक्षक अपने मां-बाप की इकलौती संतान थे। वह परसपुर ब्लाक के कंपोजिट स्कूल नंदौर रेती में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे। पांच महीने पहले ही राजकुमार का विवाह हुआ था। लेकिन इस हादसे ने उनका पूरा परिवार उजाड़ दिया।

Primary ka master; इकलौते शिक्षक बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, 5 माह पहले हुई थी शादी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link