Tuesday, May 4, 2021

इंटरनेट मीडिया पर डीएसपी का इस्तीफा वायरल

 झाँसी : झाँसी में तैनात एक डिप्टी एसपी के इस्तीफे की खबर इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने से सनसनी फैल गई। वायरल पोस्ट में बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी ने अपनी पत्नी की तबीयत खराब होने व बेटी की देखभाल के लिए छुट्टी मांगी थी, जिससे वरिष्ठ अधिकारी ने मना कर दिया। इसी बात से निराश डिप्टी एसपी ने राज्यपाल को अपना त्यागपत्र भेज दिया। फिलहाल किसी भी पुलिस अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है।


इंटरनेट मीडिया पर डीएसपी का इस्तीफा वायरल



इंटरनेट मीडिया पर वायरल पोस्ट वर्ष 2005 बैच पीपीएस अधिकारी और वर्तमान में डिप्टी एसपी ने लिखा कि वह झाँसी पुलिस महकमें में बतौर सीओ तैनात हैं। उनकी प}ी कोरोना संक्रमित हैं, उनकी 4 साल की एक बेटी भी है, जिसकी देखभाल के लिए उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारी को छुट्टी के लिए आवेदन किया था। जिसे अस्वीकार करते हुए उनकी ड्यूटी पंचायत चुनाव मतगणना में लगा दी गई । इसके बाद उन्होंने दोबारा अपनी बेटी की देखभाल के लिए छुट्टी की गुहार लगाई। लेकिन उन्हें छुट्टी नहीं मिली। जिससे आहत होकर डिप्टी एसपी ने राज्यपाल को पत्र लिखकर इस्तीफा भेज दिया।


इसके साथ ही डिप्टी एसपी ने इंटरनेट मीडिया पर एक मार्मिक पोस्ट भी है। इसमें कहा कि ‘मैं हर परिस्थिति में अपने कर्तव्य को निभाता रहा और आज जब मेरे परिवार को मेरी जरूरत है तब भी मुङो छुट्टी नहीं दी जा रही।’


साथ ही लिखा कि ‘नौकरी न भी रहे तो कोई बात नहीं, लेकिन परिवार के साथ तो रहूँगा। घर चलाने के लिए कोई भी काम कर लूँगा।’ वहीं, इस पूरे प्रकरण पर विभाग के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।


बेटी के इलाज के लिए छुट्टी न मिलने को बताई जा रही इस्तीफा की वजह, वरिष्ठ अधिकारियों ने नहीं की इस्तीफे की पुष्टि

इंटरनेट मीडिया पर डीएसपी का इस्तीफा वायरल Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link