Primary Ka Master Latest Updates👇

Thursday, October 14, 2021

उच्च प्राथमिक विद्यालयों के सहायक अध्यापकों व प्रधानाध्यापकों का विद्यालय आवंटन दशहरे की छुट्टी के बाद

पारस्परिक तबादले से आए परिषदीय शिक्षकों का ऑनलाइन स्कूल आवंटन बुधवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। तमाम तकनीकी अड़चनों के बीच सभी जिलों में प्राथमिक स्कूलों के सहायक अध्यापकों को स्कूल आवंटित कर दिए गए। उच्च प्राथमिक स्कूलों के सहायक अध्यापकों व प्रधानाध्यापकों का स्कूल आवंटन दशहरे की छुट्टी के बाद अगले सप्ताह मंगलवार को संभावित है। अम्बेडकर नगर, रायबरेली, गाजीपुर, अमेठी, औरैया, अयोध्या, देवरिया, फर्रुखाबाद, मऊ, फतेहपुर व ललितपुर का डाटा त्रुटिपूर्ण इम्पोर्ट होने के कारण वेबसाइट नहीं खुल सकी थी। डाटा रीसेट करने के बाद शाम को इन जिलों में भी ऑनलाइन स्कूल आवंटन कराया गया। गुरुवार से अवकाश के कारण उ. प्रा. स्कूल के शिक्षकों का विद्यालय आवंटन अगले सप्ताह के लिए टाल दिया गया।

उच्च प्राथमिक विद्यालयों के सहायक अध्यापकों व प्रधानाध्यापकों का विद्यालय आवंटन दशहरे की छुट्टी के बाद


प्रयागराज में देर शाम तक जारी हुए तैनाती के आदेश


प्रयागराज। 17 फरवरी के आदेश से पारस्परिक तबादला लेकर पहुंचे परिषद प्राथमिक शिक्षकों को आठ महीने इंतजार के बाद बुधवार को स्कूल आवंटित कर दिया गया। शाम को वेबसाइट खुलने के बाद सर्व शिक्षा अभियान कार्यालय मम्फोर्डगंज में ऑनलाइन विकल्प लिए गए और बीएसए प्रवीण तिवारी ने पदस्थापन आदेश जारी कर दिया। प्रयागराज आए 109 शिक्षकों में से अधिकांश प्राथमिक स्कूलों के सहायक अध्यापक हैं। मिड-डे-मील के जिला समन्वयक राजीव त्रिपाठी ने बताया कि 9:45 बजे तक 87 शिक्षकों को तैनाती आदेश दे दिया गया था।

उच्च प्राथमिक विद्यालयों के सहायक अध्यापकों व प्रधानाध्यापकों का विद्यालय आवंटन दशहरे की छुट्टी के बाद Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link