Primary Ka Master Latest Updates👇

Monday, September 26, 2022

Primary ka master: वित्त नियंत्रक ने फार्मेट पर मांगा शिक्षकों एवं कर्मियों का डाटा

 बेसिक शिक्षा परिषद की ओर से संचालित विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के लिए नई समूह बीमा पालिसी के सम्बंध में वित्त नियंत्रक बेसिक शिक्षा परिषद प्रयागराज उत्तर प्रदेश रवीन्द्र कुमार ने जिले में कार्यरत सभी शिक्षकों, शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के डाटा की सूचना एक्सल फार्मेट पर पेन ड्राइव के माध्यम से तीन दिवस के अन्दर उपलब्ध कराने का निर्देश जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को दिया है।



वित्त नियंत्रक ने बीएसए को जारी निर्देश में कहा है कि परिषदीय विद्यालयों में कार्यरत सभी शिक्षकों एवं कर्मचारियों के लिए नई बीमा पालिसी लागू की जानी है। इसके लिए भारतीय जीवन बीमा निगम, पेंशन एवं समूह बीमा इकाई प्रयागराज की ओर से नई बीमा पालिसी लागू किए जाने के लिए शिक्षकों एवं कर्मचारियों का डाटा मांगा गया है। बीमा कम्पनी के पत्र का संदर्भ ग्रहण करते हुए वित्त नियंत्रक ने शिक्षकों, शिक्षणेत्तर कर्मियों का डाटा संलग्न प्रारूप में एक्सेल फार्मेट पर पेन ड्राइव के माध्यम से तीन दिन के अन्दर विशेष वाहक के माध्यम से वित्त नियंत्रक बेसिक शिक्षा परिषद प्रयागराज को उपलब्ध कराने का निर्देश बीएसए को दिया है। उन्होंने यह भी कहा है कि एक्सल फार्मेट प्रोफार्मा पर सभी विवरण अंग्रेजी में अंकित करवाकर भेजना सुनिश्चित करें।

Primary ka master: वित्त नियंत्रक ने फार्मेट पर मांगा शिक्षकों एवं कर्मियों का डाटा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link