Primary Ka Master Latest Updates👇

Friday, April 26, 2024

दुखद: बस की टक्कर से साइकिल सवार शिक्षक की मौत

 तेज रफ्तार बस की टक्कर से साइकिल सवार शिक्षक दिवाकर तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। खबर मिलने पर घर पर मातम पसरा रहा। वहीं शोक में धनवासा बाजार भी बंद रहा। पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया।



बाघराय थाना क्षेत्र के धनवासा निवासी दिवाकर तिवारी (50) मंगलवार को साइकिल लेकर प्रयागराज के दहियावां स्थित मदरसा गौसिया विद्यालय पढ़ाने गए थे। विद्यालय बंद होने के बाद करीब दो बजे घर लौट रहे थे। घर से कुछ पहले राघवेंद्र सिंह के घर के सामने कमासिन से प्रयागराज जा रही प्राइवेट बस ने उनकी साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में आस पास के लोगों ने परिजनों व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन घायल शिक्षक को उपचार के लिए प्रयागराज ले गए। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजन शव लेकर देर रात घर लौट आए। इधर शिक्षक दिवाकर की मौत से गमगीन व्यापारियों ने धनवासा बाजार की दुकानें बंद रखी। वहीं मदरसा गौसिया विद्यालय दहियावां भी बंद रहा। प्रधानाचार्य देवेश तिवारी ने गहरा दुख जताया। मृतक शिक्षक की मौत पर पत्नी लीला देवी, बेटा हर्षित, बेटी दीक्षा का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष निकेत भारद्वाज ने बताया कि मृतक के भतीजे आशुतोष तिवारी की तहरीर पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।


ग्रामीणों के दौड़ने पर बस छोड़कर भाग निकला चालक

बाघराय के धनवासा निवासी शिक्षक दिवाकर तिवारी को टक्कर मारने वाले बस चालक को पकड़ने के लिए ग्रामीण दौड़े लेकिन वाहन छोड़कर वह भाग निकला। आक्रोशित ग्रामीणों का आरोप था कि बस चालक मनमानी तरीके से वाहन चलाते हैं। जिससे आए दिन इस तरह के हादसे होते हैं।

दुखद: बस की टक्कर से साइकिल सवार शिक्षक की मौत Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link