Primary Ka Master Latest Updates👇

Thursday, May 9, 2024

शिक्षिका का सनसनीखेज आरोप, प्रधानाध्यापक ने स्कूल में बनाया अश्लील वीडियो

 धौलाना (हापुड़)। हसनपुर लोढ़ा स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय की शिक्षिका और प्रधानाध्यापक के बीच चल रहा विवाद एक बार फिर सुर्खियों में है। अब शिक्षिका का कहना है कि उनका मोबाइल नंबर सेक्स वर्कर के नाम से गाजियाबाद बस अड्डे पर लिखा हुआ है। इसके लिए उन्होंने प्रधानाध्यापक को जिम्मेदार ठहराया है। शिक्षिका ने बुधवार को प्रधानाध्यापक पर विद्यालय में अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र भी थाने में दिया है।



शिक्षिका का कहना है कि बुधवार को वह कुछ देरी से स्कूल पहुंची थीं। कुछ कार्य कर रही थीं, तभी प्रधानाध्यापक वीडियो बनाने लगे। विरोध करने पर धमकी दी। शिक्षिका का आरोप है कि प्रधानाध्यापक ने ही गाजियाबाद के बस अड्डे पर उनका नंबर लिखवाया है। नंबर के आगे सेक्स वर्कर लिखा था। तभी से उनके पास लगातार फोन आ रहे हैं। शिक्षिका ने आरोप लगाया कि इस मामले की शिकायत पहले भी की गई लेकिन जांच के नाम पर खानापूर्ति हो रही है। अब शिक्षिका ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। बातचीत में शिक्षिका ने बताया कि उस पर धर्मांतरण का भी दबाव बनाया गया।


वहीं, प्रधानाध्यापक ने सभी आरोपों को निराधार बताया है। उनका कहना है कि अगर शिक्षिका सच बोल रही हैं तो इसके साक्ष्य भी दें। ऐसे ही आरोपों में आठ महीने से जांच चल रही है, यदि मेरी गलती होती तो अब तक कार्रवाई हो चुकी होती। मैंने न तो उनका वीडियो बनाया है और न ही उनका नंबर कहीं लिखवाया है। शिक्षिका बीओ को रिपोर्ट करती हैं, जबकि नियमानुसार उन्हें एचएम को रिपोर्ट करनी चाहिए।

विज्ञापन



धौलाना के बीओ योगेश गुप्ता का कहना है कि शिक्षिका के लगाए आरोपों में कई बिंदुओं की जांच में प्रधानाध्यापक दोषी मिले हैं। फाइनल जांच रिपोर्ट प्रेषित की जा चुकी है। स्कूल की समय सारणी में जान बूझकर शिक्षिका को अपने साथ अटैच करने, अवकाश बाद शिक्षिका को ज्वाइन कराने में परेशान करने के मामले इसमें शामिल हैं।


बीएसए रितु तोमर ने कहा कि शिक्षिका ने पूर्व में भी आरोप पत्र दिया था। डीएम ने मामले का संज्ञान लिया है। प्रकरण की जांच पोश कमेटी कर रही है। बुधवार को मैं अवकाश पर था, जिस कारण यह मामला संज्ञान में नहीं है।


एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि मामला बेसिक शिक्षा विभाग के कर्मचारियों से जुड़ा हुआ है। पहले बीएसए की ओर से गठित टीम जांच करेगी, उस जांच रिपोर्ट के बाद पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी।

शिक्षिका का सनसनीखेज आरोप, प्रधानाध्यापक ने स्कूल में बनाया अश्लील वीडियो Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link