Primary Ka Master Latest Updates👇

Saturday, May 25, 2024

Primary ka master Bihar: पिता के आवेदन पर काम करती पुलिस तो बच जाती शिक्षिका की जान, पढ़ें पूरी खबर

 प्राणपुर। प्राथमिक विद्यालय पकड़िया की टोला सेवक शिक्षिका 30 वर्षीय यशोदा देवी की हत्या मामले में आरोपी हलचल कुमार के पिता का आवेदन की चर्चा जोर-शोर से हो जाती। ग्रामीणों की माने तो आरोपी के पिता के आवेदन पर प्राणपुर थाने की पुलिस काम करती तो शिक्षिका की जान बच जाती। मगर पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। घटना से एक दिन पहले हत्यारोपी हलचल कुमार के पिता किशन राय ने थाने में आवेदन देकर पुलिस को अगाह किया कि वह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाला है। पिता ने बुधवार को एफएसएल टीम के सामने भी आवेदन देने का जिक्र किया।  एफएसएल टीम के सामने मृतिका के पति ने कहा कि एक रात पहले 12 बजे के करीब घर के पीछे 64 आवाज का बम भी हलचल कुमार ने फोड़ा था। हमलोग उसी समय से दहशत में थे। सुबह थाने को इसकी सूचना देने जाने की योजना बनाए थे। मगर छह बजे उसे यशोदा देवी की हत्या कर दी। इस घटना के बाद से गांव के लोगों में दहशत व्याप्त है।



भागलपुर से आयी टीम ने जुटाया साक्ष्य


शिक्षिका की हत्या मामले में बुधवार को भागलपुर से आयी एफएसएल टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया। खून से लथपथ मिट्टी, खून लगा कपड़ा, पेट्रोल का डब्बा आदि लैब में जांच हेतु इकट्ठा किया। घटना से संबंधित जानकारी आस पड़ोस के ग्रामीण एवं मृतिका के पति परमेश राय से ली। मृतिका के पति ने जांच टीम को सारी घटनाक्रम की जानकारी दी। जांच टीम ने इसके बाद प्राथमिक विद्यालय पकड़िया एवं घटना को अंजाम देने के बाद पचबीट्टा बगीचा में जहां पर हत्यारा भाग कर गया था। वहां भी जाकर छानबीन किया। हत्यारा के पिता किशन राय और माता देवी ने जांच टीम को बताया कि 10 वर्ष से घर पर नहीं रहता है। उसके आने की सूचना गांव वालों से मिलती थी। इतना ही मालूम होता था कि गांव में आया था और चला गया। कभी घर पर नहीं आता था। जांच टीम को ग्रामीणों ने बताया कि मृतिका का घर से प्राथमिक विद्यालय पकड़िया की दूरी 150 मी तथा घटना स्थर विद्यालय से मात्र 50 मीटर की दूरी है। जबकि हत्यारा का मीटर की दूरी पर अवस्थित है। सभी साक्ष्य इकट्ठा कर एफएसएल की टीम ने भागलपुर के लिए रवाना हुआ।


फरार चल रहा आरोपी, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो


घटना के बाद से आरोपी हलचल कुमार फरार चल रहा है। इस बीच पुलिस को उसके सोशल मीडिया से दो वीडियो और कुछ तस्वीर भी प्राप्त हुआ है। एक वीडियो में वह ट्रेन पर सवार होकर बारसोई से विशाखापट्टनम जा रहा है। तो दूसरे वीडियो में वह श्राद्धकर्म कर रहा है। दोनों वीडियो की पुष्टि हिंदुस्तान नहीं कर रहा है। गांव में यह चर्चा है कि हत्या के बाद वह बाल मुंडवाकर श्राद्ध कर्म भी किया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए वैज्ञानिक तकनीक का इस्तेमाल करके जगह-जगह छापेमारी कर रहा है।


वर्जन

प्रेस प्रसंग के कारण हत्या हुई है। पुलिस को दिए आवेदन मामले में एसडीपीओ को जांच का आदेश दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए गठित एसआईटी छापेमारी कर रही है।

Primary ka master Bihar: पिता के आवेदन पर काम करती पुलिस तो बच जाती शिक्षिका की जान, पढ़ें पूरी खबर Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link