Primary Ka Master Latest Updates👇

Wednesday, February 21, 2024

बिहार: रात 12 बजे प्रेमिका से मिलने पहुंचा टीचर, सुबह बीवी बनाकर घर लौटा

 रात 12 बजे प्रेमिका से मिलने पहुंचा टीचर, सुबह बीवी बनाकर घर लौटा 

मुजफ्फरपुर में बीपीएसी शिक्षक रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने उसके घर गया तो ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया और मौलवी बुलाकर उनका निकाह पढ़वा दिया. बताया जा रहा है कि नूर मोहमद तिरमिजी की पोस्टिंग नवंबर 2023 में उर्दू मध्य विद्यालय जुगोलिया में हुई थी. उसी गांव में रहने वाली साहिबा प्रवीन से उन्हें इश्क हो गया. 



बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां बीपीएसी शिक्षक रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने गया तो सुबह बीवी लेकर लौटा. दरअसल गांव वालों ने उसे प्रेमिका के साथ पकड़ लिया और दोनों के परिजनों के सामने उनका निकाह पढ़वा दिया.


बताया जा रहा है कि नूर मोहमद तिरमिजी की पोस्टिंग नवंबर 2023 में उर्दू मध्य विद्यालय जुगोलिया में हुई थी. उसी गांव में रहने वाली साहिबा प्रवीन से उन्हें इश्क हो गया और दोनों चोरी-छुपे मिलने लगे. रविवार रात दोनों रात में मिल रहे थे गांव वालों ने पकड़ लिया और रात में ही परिजनों के सामने मौलवी बुलाकर निकाह पढ़ा दिया. 


प्रेमी और प्रेमिका को गांव वालों ने कमरे में पकड़ा  यह पूरा मामला औराई थाना क्षेत्र के भलूरा पंचायत के जगौगिला गांव का है. टीचर नूर मोहम्मद तिरमिजी रात 12 अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया. दोनों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उस पर निकाह के लिए दबाव डाला गया. यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. टीचर का कहना है कि वह लड़की से बेपनाह मोहब्बत करता है और निकाह बिना किसी दबाव के किया है. 


मौलवी को बुलाकर उनका निकाह पढ़वा दिया  


ग्रामीणों ने बताया कि इनकी प्रेम कहानी स्कूल के जरिए ही शुरू हुई. प्रेमिका की छोटी बहन टीचर के स्कूल में पढ़ती है. ऐसे दोनों की बातचीत शुरू हुई फिर फोन नंबर एक्सचेंज हुए और दोस्ती प्यार में बदल गई. उन्हें इस बात का एहसास बिल्कुल भी नहीं था कि वो ऐसे पकड़े जाएंगे और उनका निकाह हो जाएगा. 

बिहार: रात 12 बजे प्रेमिका से मिलने पहुंचा टीचर, सुबह बीवी बनाकर घर लौटा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link