Primary Ka Master Latest Updates👇

Monday, January 11, 2021

पंचायत चुनाव: दावे-आपत्तियों की जांच करने गए बीएलओ पर फायरिग, मौके से भाग कर अपनी जान बचाई


एटा। अवागढ़ ब्लॉक के गांव नावली निवासी मनोज त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बीएलओ का कार्य कर रहे हैं। शनिवार की देर शाम वह गांव भडैरा में दाबे-आपत्तियों की जांच करने पहुंचे। यहां एक पक्ष द्वारा लाइसेंसी बंदूक व तमंचे से बीएलओ पर फायरिंग कर दी गई।

पंचायत चुनाव: दावे-आपत्तियों की जांच करने गए बीएलओ पर फायरिग, मौके से भाग कर अपनी जान बचाई


बोएलओ ने छह से अधिक लोगों के खिलाफ थाना कोतवाली देहात में प्रार्थनापत्र दिया है| गांव नावली निवासी मनोज ने थाना कोतवाली देहात में दिए प्रार्थनापत्र में बताया कि वह गांव भड़ैरा में दावे आपत्तियों की जांच करने राजस्व टीम के साथ पहुंचे थे। वह गांव में रवींद्र के दरवाजे पर पहुंचे ही थे कि गांव के कुछ दबंग आ गए। उन्होंने कहा कि तुम हमें पहचानते नहीं हो और यह कहते हुए वोटर लिस्ट सहित अन्य कागजात छीनने लगे। जब इसका विरोध किया तो दबंगों ने लाइसेंसी बंदूक व तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। बीएलओ के मुताबिक उन्होंने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। बीएलओ ने अवागढ़ थाने में आरोपियों के खिलाफ प्रार्थनापत्र देकर रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही है।


पंचायत चुनाव: दावे-आपत्तियों की जांच करने गए बीएलओ पर फायरिग, मौके से भाग कर अपनी जान बचाई Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link