Primary Ka Master Latest Updates👇

Tuesday, October 19, 2021

Primary ka master- बीईओ को बंद मिले स्कूल, वेतन कटा

 कन्नौज। विकास खंड जलालाबाद के बीईओ ने प्राथमिक विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया। चार विद्यालयों के नौ शिक्षक गैरहाजिर मिले। इनसे स्पष्टीकरण मांगा गया वहीं दो विद्यालय समय पर नहीं खोले जाने पर सात शिक्षकों का एक दिन का वेतन काटने का निर्देश दिया गया। बीईओ ने जांच रिपोर्ट बीएसए को सौंप दी है।



बेसिक शिक्षा अधिकारी संगीता सिंह ने सोमवार को बताया कि विकास खंड जलालाबाद के बीईओ ओपी वर्मा ने कंपोजिट विद्यालय सेमरापुर का औचक निरीक्षण किया। सहायक अध्यापक श्रुति, विवेक अंबाड़ी, ममता और शिक्षामित्र गैरहाजिर मिले। उच्च प्राथमिक विद्यालय अनौगी में सहायक अध्यापक सत्येंद्र नारायण, अनुदेशक हरिओम, सेवक अमरेंद्र प्रताप सिंह गैरहाजिर थे। प्राथमिक विद्यालय पुरसा में शिक्षामित्र संजय कुमार गैरहाजिर थे। प्राथमिक विद्यालय कूलापुर में प्रधानाध्यापक दीप्ति अवस्थी नहीं मिलीं। इन सभी से स्पष्टीकरण मांगा गया है।


बीईओ ने प्राथमिक विद्यालय नेकपुर खत्री का सुबह सवा आठ बजे निरीक्षण किया। विद्यालय बंद था। प्रधानाध्यापक आशीष कुमार गौतम, सहायक अध्यापक ओमवीर, आशीष कुमार, ऋचा और विकास का एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए गए हैं। उच्च प्राथमिक विद्यालय नेकपुर खत्री भी सुबह सवा आठ बजे तक बंद था। यहां के सहायक अध्यापक उपेंद्र नाथ शाक्य और मो. कासिम के एक दिन के वेतन काटने के निर्देश दिए गए। 

Primary ka master- बीईओ को बंद मिले स्कूल, वेतन कटा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link