Primary Ka Master Latest Updates👇

Saturday, April 27, 2024

केके पाठक के अधिकारी को शिक्षिका के पति ने दी धमकी, कहा-लाइसेंसी पिस्टल साथ रखता हूं, फिर हुआ.

 केके पाठक के अधिकारी को शिक्षिका के पति ने दी धमकी, कहा-लाइसेंसी पिस्टल साथ रखता हूं, फिर हुआ.


भरत चौबे/सीतामढ़ी. बिहार शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के एक अधिकारी को उनके ही शिक्षिका के पति ने धमकी दे दी है. हालांकि, शिक्षिका का कहना है कि उन्हें जानबूझकर परेशान करने के लिए ऐसा किया जा रहा है. दरअसल, बोखरा बीईओ ने एक स्कूल के निरीक्षण में अनुपस्थित शिक्षिका के संबंध में विभाग को रिपोर्ट कर दी थी. यह बात शिक्षिका के पति को नागवार गुजरी और उसने अधिकारी को धमकी दे दी. धमकी से सहमे बीईओ ने पुलिस को आवेदन देकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने के साथ ही आरोपी पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. मामला सीतामढ़ी जिले के बोखड़ा प्रखंड का है.



बीईओ के द्वारा बताया गया कि शिक्षिका के पति ने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया और धमकी दी. उन्होंने जानकारी दी कि स्वीप कार्यक्रम के तहत बीडीओ की अध्यक्षता में मतदान जागरूकता को लेकर प्रभात फेरी के बाद 9:45 बजे मिडल स्कूल भाउरगढ़ का निरीक्षण करने पहुंचे. वे कार्यालय कक्ष में बैठे थे, तभी शिक्षिका के पति आफताब आलम ने उनसे गाली-गलौज के लहजे में बात की और बोला कि तुम मेरी पत्नी की हाजरी काटते हो, तुम्हें पता नहीं है कि मैं लाइसेंसी पिस्टल रखता हूं. तुम केके पाठक की आड़ में निरीक्षण के नाम पर पैसा की अवैध उगाही करते हो. इतना ही नहीं, शिक्षिका के पति ने बीईओ को उनके मुजफ्फरपुर स्थित आवास से उठवा लेने तक की धमकी दी. साथ ही कहा कि उसकी पत्नी प्रतिदिन स्कूल जाती है. वे जानबूझ कर तंग करते हैं. इस पूरी घटना के चश्मदीद गवाह स्कूल के शिक्षक, लेखपाल और उनका वाहन चालक है. बीईओ ने अपने साथ किसी अनहोनी घटना की आशंका व्यक्त करते हुए बोखड़ा थानाध्यक्ष से इसकी जांच कर कानूनी कार्रवाई करने के साथ ही सुरक्षा की गुहार लगाई है. 


पति भी हैं शिक्षक

बता दें कि बीईओ सुधीर कुमार राय बोखड़ा प्रखंड के मध्य विद्यालय, झिटकी का औचक निरीक्षण किया था. जहां उन्होंने पाया था कि विद्यालय में कुल छह शिक्षक पदस्थापित हैं, जिसमें एक शिक्षिका सबिहा खातून बगैर सूचना के स्कूल से अनुपस्थित हैं. विभागीय आदेश के अनुसार, बीईओ ने निरीक्षण के बाद शिक्षिका सबिहा खातून के अनुपस्थित रहने के संबंध में ऑनलाइन प्रतिवेदन मुख्यालय, पटना भेज दिया. शिक्षिका के पति आफताब आलम भी नानपुर प्रखंड में शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं. पत्नी सबिहा के खिलाफ रिपोर्ट किया जाना पति आफताब आलम को नागवार लगा. उन्होंने अगले दिन यानी सुबह करीब 7:30 बजे बीईओ के मोबाइल नंबर पर कॉल कर धमकी दे डाली.


.

केके पाठक के अधिकारी को शिक्षिका के पति ने दी धमकी, कहा-लाइसेंसी पिस्टल साथ रखता हूं, फिर हुआ. Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link