Primary Ka Master Latest Updates👇

Saturday, July 24, 2021

स्कूल खुलने पर लड़की ने कही ऐसी बात, वीडियो देखकर कहेंगे- ‘ओ भाई कोई तो इसे रोक लो’

 सोशल मीडिया की दुनिया में कई बार ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाती है जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. एक ऐसा ही वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ. क्योंकि, इसमें स्कूल खुलने पर एक मासूम लड़की ने काफी शानदार बातें कही है.


कोरोना वायरस के कारण स्कूल-कॉलेज काफी दिनों तक बंद रहे. धीरे-धीरे अब बच्चे स्कूल जाने लगे हैं. लेकिन, कुछ बच्चों में कोरोना के साथ-साथ घर से बाहर निकलने का भी खौफ है. आलम ये है कि उन्हें स्कूल जाने का बिल्कुल ही मन नहीं कर रहा है. इसके लिए काफी अजीबोगरीब बहाने बना रहे हैं. हो सकता है इस बात पर आपको यकीन ना हो रहा हो. लेकिन, यह पूरी तरह सच है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद आपको हैरानी तो जरूर होगी. लेकिन, जमकर ठहाके भी लगाएंगे.


सोशल मीडिया की दुनिया में कई बार ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाती है जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. इस वीडियो पर लोगों को यकीन करना मुश्किल हो रहा है. क्योंकि, स्कूल ना जाने के लिए एक मासूम लड़की ऐसी-ऐसी दलीलें दे रही है, जिसे सुनकर आप यकीन मानिए एक पल के लिए जरूर दंग रह जाएंगे. हालांकि, मासूम बच्ची का अंदाज लोगों का दिल जीत रही है. तो पहले आप इस मजेदार वीडियो को देखें…

 यूट्यूब वीडियो लिंक

https://youtu.be/ofxA6XW41JM

बेहद मजेदार है वीडियो

स्कूल जाने को लेकर जिस तरह एक मां और बेटी के बीच बातचीत हो रही है वह लोगों को जमकर हंसा रहा है. इतना ही लड़की की प्यारी-प्यारी बातें लोगों का दिल जीत रही है. हालांकि, कुछ लोग इस पर चटकारे भी ले रहे हैं. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘ सरकार द्वारा स्कूल खुलने की इजाजत देने की जानकारी मिलते ही..’. वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘ गूगल का प्रभाव’. एक ने लिखा, ‘ छोटी बच्ची की बात में दम है, राजनेताओं को स्कूल थोड़े जाना पड़ता है”.

स्कूल खुलने पर लड़की ने कही ऐसी बात, वीडियो देखकर कहेंगे- ‘ओ भाई कोई तो इसे रोक लो’ Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link