Primary Ka Master Latest Updates👇

Sunday, January 9, 2022

Weather News:- मौसम विभाग का अनुमान, 11 जनवरी तक यूपी सहित इन राज्यों में होगी बारिश,घने कोहरे की चेतावनी

 Weather News:- मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि 11 जनवरी तक यूपी सहित इन राज्यों में बारिश से राहत नहीं,घने कोहरे की चेतावनी

उत्तर भारत (North India) में बारिश (Rainfall) का कहर जारी है. मौसम विभाग (India Meteorological Department) ने अनुमान जताया है कि 11 जनवरी तक भारत के कुछ राज्यों में बारिश होती रहेगी.बारिश के अलावा घना कोहरा (Dense Fog) भी लोगों की मुश्किलें को बढ़ाएगा.



यूपी सहित इन राज्यों में दिखेगा बारिश का कहर

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक, उत्तर और मध्य भारत में बारिश का कहर जारी रहेगा. आज (रविवार को) पंजाब (Punjab), हरियाणा (Haryana), चंडीगढ़ (Chandigarh), दिल्ली (Delhi), उत्तरी राजस्थान (North Rajasthan) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बारिश होगी. हालांकि इसके बाद बारिश का असर कम हो जाएगा. वहीं मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh), विदर्भ (Vidarbha), पूर्वी भारत (Eastern India) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 11 जनवरी तक बारिश जारी रहेंगी.


यहां छाया रहेगा घना कोहरा

गौरतलब है कि बारिश के साथ लोगों को घने कोहरे का सामना भी करना पड़ेगा. अगले 24 घंटे उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तरी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में कोहरा छाया रहेगा।

Weather News:- मौसम विभाग का अनुमान, 11 जनवरी तक यूपी सहित इन राज्यों में होगी बारिश,घने कोहरे की चेतावनी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link