Primary Ka Master Latest Updates👇

Sunday, September 25, 2022

प्रभारी प्रधानाचार्य को हटाने के साथ पूरे स्टाफ का एक दिन का काटा वेतन

 बाराबंकी राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय से छात्रा के गायब होने के मामले में शासन ने ज्वाइंट डायरेक्ट की रिपोर्ट पर बड़ी कार्रवाई की है। कॉलेज के प्रभारी प्रधानाचार्य को हटाने के साथ पूरे स्टाफ का एक दिन का वेतन काटकर कड़ी चेतावनी दी गई है। वहीं शिथिल पर्यवेक्षण को लेकर समाज कल्याण अधिकारी को प्रतिकूल प्रविष्टि देने का आदेश भी डायरेक्टर ने जारी किया है।


रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के राजकीय आश्रम पद्धति विद्यालय से हाईस्कूल की एक छात्रा 12 सितंबर को गायब हो गई। इस गंभीर मामले को कॉलेज प्रबंधन ने दो दिनों तक छिपाए रखा। वहीं जानकारी होने के बाद भी समाज कल्याण अधिकारी ने मामले से अधिकारियों को अवगत नहीं कराया हालांकि जब मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा तो आननफानन प्रभारी प्रधानाचार्य अनमोल मिश्रा ने रामसनेहीघाट कोतवाली पहुंचकर 14 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई उसके बाद परिजनों को छात्रा के लापता होने की जानकारी दी। हड़कंप मचा तो डीएम एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर जांच करने पहुंचे। 15 सितंबर को शासन की ओर से समाज कल्याण के ज्वाइंट डायरेक्टर



एसके विशेन ने टीम के साथ कॉलेज पहुंचकर जांच की। इसी बीच खबर मिली की छात्रा अपने घर पहुंच गई। डायरेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि ज्वाइंट डायरेक्टर की जांच में आश्रम पद्धति विद्यालय में बड़ी लापरवाही सामने आई। इसको लेकर प्रभारी प्रधानाचार्य अनमोल मिश्रा की तत्काल चार्ज से हटाने के साथ कॉलेज की शिक्षिका व छात्रावास सहायक ज्योति दीक्षित, प्रीति वर्मा शिवनारायण का एक दिन का वेतन काटते हुए चेतावनी जारी की गई। इस पूरे मामले में शिथिल पर्यवेक्षण को लेकर समाज कल्याण अधिकारी एसपी सिंह को प्रतिकूल प्रविष्टि देते हुए कॉलेज में नया प्रधानाचार्य तैनात करने के आदेश दिया गया है।

प्रभारी प्रधानाचार्य को हटाने के साथ पूरे स्टाफ का एक दिन का काटा वेतन Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link