Primary Ka Master Latest Updates👇

Sunday, January 17, 2021

एआरपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग, शिक्षकों से अभद्र व्यवहार पर शिक्षक संघ ने की शिकायत

 

मैनपुरी। किशनी विकास खंड में कार्यरत एआरपी शरद यादव द्वारा आए दिन शिक्षक-शिक्षिकाओं से अभद्र व्यवहार को प्राथमिक शिक्षक संघ ने गंभीरता से लिया है। संगठन के प्रतिनिधिमंडल ने जिलाध्यक्ष राजीव यादव के नेतृत्व में शनिवार को मुख्य विकास अधिकारी ईशा प्रिया एवं जिला बेसिक शिक्षा विजय प्रताप सिंह से मुलाकात करके कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

एआरपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग, शिक्षकों से अभद्र व्यवहार पर शिक्षक संघ ने की शिकायत


इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजीव यादव ने बताया एआरपी शरद यादव विद्यालय में सपोर्टिव सुपरविजन के नाम पर शिक्षकों के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे हैं। ऐसी शिकायतें संगठन को मिल रही थी। इस संबंध में प्राप्त साक्ष्यों से स्पष्ट है कि शिक्षकों के साथ शरद यादव का कार्य व्यवहार ठीक नहीं है। प्रदेश मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया एआरपी को शासन द्वारा शिक्षकों के सहयोग हेतु लगाया गया लेकिन शरद यादव सहयोग के बजाय अधिकारी बनकर कार्य कर रहे हैं। संघ ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। इस अवसर पर हेम सिंह, सत्यवीर सिंह, हेम सिंह, गौरव पांडे, दिनेश यादव, शिव कुमार, वैभव यादव, सुदीप पांडेय, अवनीश कुमार, अशोक यादव, अभय चौधरी, श्यामवीर सिंह, अरविंद प्रताप, सोमेश कुमार, जुगल किशोर, रंजीत यादव, घनश्याम, राजीव वर्मा, हरिओम शाक्य, विमल राजपूत आदि उपस्थित रहे।

एआरपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग, शिक्षकों से अभद्र व्यवहार पर शिक्षक संघ ने की शिकायत Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link