Social media link

Wednesday, January 13, 2021

Important-मानव_संपदा पर ऑनलाइन अवकाश के नवीन अपडेशन के संबंध में

 #मानव_संपदा पर ऑनलाइन अवकाश के नवीन अपडेशन के संबंध में--

मानव_संपदा पर ऑनलाइन अवकाश के नवीन अपडेशन के संबंध में--



नीचे दिए गए बिंदुओं को ध्यान से पढ़ें और अनुपालन करना सुनिश्चित करें ।


👉🏿 सर्वप्रथम m-sthapna ऐप को अपडेट करें।


👉🏿 नवीन अपडेशन के बाद m स्थापना को लॉगइन करते समय नए तरीके का कैप्चा यूज़ किया गया है अतः नए केप्चा में दिए गए कैलकुलेशन का उत्तर अंको में भरें। आपके पासवर्ड को ऑटोमेटिक Robust System Hacking से बचाने के लिए कंप्यूटर को यह पहचान बताने के लिए कि आप Human हैं कैप्चा कोड आवश्यक है।


👉🏿 केवल #आकस्मिक_अवकाश के पश्चात जॉइनिंग रिक्वेस्ट भेजने की आवश्यकता नहीं है आकस्मिक अवकाश को छोड़कर अन्य सभी प्रकार के अवकाश के लिए आपको अवकाश के पश्चात विद्यालय ज्वाइन करने पर ज्वाइन रिक्वेस्ट भेजनी होगी।


👉🏿 जैसा की आप सभी अवगत हैं की आकस्मिक अवकाश के पश्चात जॉइनिंग रिक्वेस्ट प्रदर्शित नहीं होगी अतः अपने अवकाश को अप्लाई करते समय प्रीफिक्स एवं सफिक्स दोनों दिनों का विशेष ध्यान रखें अन्यथा यदि आपका कोई अवकाश किसी सामूहिक अवकाश के आगे या पीछे है और आप सफिक्स और प्रीफिक्स दिनों की संख्या सही नहीं भरते हैं तब आपके आकस्मिक अवकाश के साथ सामूहिक अवकाश भी आकस्मिक अवकाश के दायरे में आ जाएंगे और आपका सामूहिक अवकाश के दिनों को आकस्मिक अवकाश मानते हुए बैलेंस पोर्टल द्वारा डेबिट कर लिया जाएगा अतःSuffix और Prefix दिनों को भरने पर विशेष ध्यान दें।


👉🏿 अब आप m-sthapna पर भी अपनी सैलरी स्लिप देख सकेंगे । (आपके ब्लॉक का online पेरोल से वेतन निर्गत होने के पश्चात)

Important-मानव_संपदा पर ऑनलाइन अवकाश के नवीन अपडेशन के संबंध में Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

No comments:

Post a Comment