Primary Ka Master Latest Updates👇

Friday, April 16, 2021

UP Panchayat Chunav 2021: बरेली के इस बूथ पर शाम साढ़े तीन बजे तक गलत मतपत्र पर पड़ते रहे वोट

 

बरेली की आंवला तहसील के केसरपुर मतदान केन्द्र पर जिला पंचायत सदस्य के मतपत्र आपस में बदल गए। सुबह साढ़े तीन बजे तक गलत मतपत्रों पर ही मतदान होता रहा। शिकायतों के बाद तहसीलदार शर्मनानन्द यादव ने मतपत्रों को सही करा मतदान फिर शुरू कराया। 


UP Panchayat Chunav 2021: बरेली के इस बूथ पर शाम साढ़े तीन बजे तक गलत मतपत्र पर पड़ते रहे वोट



यहां पर जिला पंचायत का वार्ड 32 में कुल 14 प्रत्याशी मैदान में हैं। वार्ड 33 में प्रत्याशियों की संख्या आठ है। पीठासीन अधिकारी का कहना है कि उनको सुभाष कालेज में पोलिंग पार्टियां रवाना करते समय ही दोनेां वार्डो में आठ चिन्ह वाले ही मतपत्र दिए गए थे। जिस पर उन्होनें वोटिंग शुरू करा दी। 11 बजे इस मामले की जानकारी हुई कि वार्ड 32 में 14 के स्थान पर आठ चिन्ह वाला वैलेट पेेपर इस्तेमाल हो रहा है, तो एसडीएम को सूचना की गई, लेकिन वह इस मामले का कोई निस्तारण नही कर सकी।


शाम को साढ़े तीन बजे तहसीलदार ने वार्ड 32 के मतपत्र बदलवायें और पुन: मतदान शुरू कराया। इस बीच 15 मिनट तक वोटिंग बंद रही। इस वार्ड में 1800 में से 1150 वोट पड़ चुके थे। कांग्रेस जिला अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने इस मामले की शिकायत डीएम को की है।

UP Panchayat Chunav 2021: बरेली के इस बूथ पर शाम साढ़े तीन बजे तक गलत मतपत्र पर पड़ते रहे वोट Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link