Primary Ka Master Latest Updates👇

Friday, April 16, 2021

ड्यूटी करते कई बीईओ हुए कोरोना पॉजिटिव, सभी ऑफलाइन मीटिंग पर तत्काल प्रभाव से रोक

 कोरोना का कहर जहां पूरे प्रदेश में फैला है, वहीं ड्यूटी पर तैनात खंड शिक्षा अधिकारी भी इसके संक्रमण के चपेट से नहीं बच रहा हैं, मौजूदा हालात में लखनऊ समेत एक दर्जन जिलों करीब तीन दर्जन बीईओ कोरोना पॉजीटिव हो गये हैं, काफी संख्या में बीईओ अभी जांच की लाइन में है, यही कारण है कि बीआरसी पर होने वाली ऑफलाइन मीटिंग को रद्द कर दिया गया है।

ड्यूटी करते कई बीईओ हुए कोरोना पॉजिटिव, सभी ऑफलाइन मीटिंग पर तत्काल प्रभाव से रोक


एक कानपुर के BEO की कोरोना से मौत हो गयी है। इस संबंध में जानकारी देते हुए देते अलग- अलग ब्लाकों के बीईओ ने बताया कि मौजूदा हालात को देखते हुए ऑनलाइन मीटिंग और ट्रेनिंग ही काफी है। वहीं विद्यालय निरीक्षक संघ (बीईओ संगठन) ने भी इस पर सभी ऑफलाइन कार्यक्रमों पर रोक लगाये जाने की मांग की थी।


इनकी हालत गंभीर बीईओ आलोक कुमार सिंह की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है, उनका इलाज हिंद अस्पताल में इलाज चल रहा है, वहीं संजय शुक्ला व अखिलेश वर्मा का भी इलाज चल रहा है। इसके साथ ही लखनऊ के दो बीई, मऊ में चार, बाराबंकी में तीन, बहराइच में दो, गोरखपुर में दो, फतेहपुर में 4 बीईओ संक्रमित हुए हैं।


सभी ऑफलाइन मीटिंग पर तत्काल प्रभाव से रोक

बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए शिक्षा महानिदेशक विजय किरण आनंद ने सभी ऑफलाइन मीटिंग पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी है। इसके बाद प्रशिक्षण कार्यक्रम अगला आदेश आने के बाद शुरू किया जायेगा।

ड्यूटी करते कई बीईओ हुए कोरोना पॉजिटिव, सभी ऑफलाइन मीटिंग पर तत्काल प्रभाव से रोक Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link