Primary Ka Master Latest Updates👇

Thursday, December 1, 2022

डीआईओएस स्कूल में, 17 शिक्षक व कर्मचारी गैरहाजिर

 हरिहरपुर। सोमवार सुबह करीब नौ बजे कृषक औद्योगिक पाल इंटर कॉलेज के औचक निरीक्षण में डीआईओएस ने शिक्षकों समेत 17 लोगों को उपस्थिति रजिस्टर में अनुपस्थित कर दिया। जिससे स्कूल के शिक्षकों और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। डीआईओएस ने सभी से स्पष्टीकरण तलब किया है।



केएपीआईसी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य भूपेंद्र कुमार ने बताया कि सुबह डीआईओएस ने विद्यालय का निरीक्षण किया। मौके पर उपस्थिति पंजिका की जांच की। शिक्षकों की उपस्थिति कम देख डीआईओएस ने नाराजगी जताते हुए उपस्थिति पंजिका में उनके नाम के आगे अनुपस्थित दर्ज कर दो। साथ ही पांच अन्य कर्मचारियों को भी उपस्थिति पंजिका में अनुपस्थित कर दिया। जिससे स्कूल में हड़कंप मच गया।


निरीक्षण में अनुपस्थित किए शिक्षक संतराम, गोविंद चंद, सुरेंद्र कुमार, मनोज कुमार पटेल, अनिल पासवान, अरुणेय पांडेय, शशि प्रकाश तिवारी, दिलीप कुमार सिंह, संजय कुमार शुक्ल, जय गोपाल मुमताज अहमद खान, पूनम और अमन चौधरी का कहना है कि विद्यालय संचालन का समय सुबह नी से दोपहर तीन बजे तक है। डीआईओएस की जांच के दौरान अनुपस्थित किए गए शिक्षक प्रातः कालीन सभा के लिए उपस्थित थे। उन्होंने बिना कुछ पूछे उन्हें अनुपस्थित कर दिया। शिक्षकों ने कहा कि ये प्रार्थना पत्र देकर मामले से डीआईओएस को अवगत कराएंगे।

डीआईओएस स्कूल में, 17 शिक्षक व कर्मचारी गैरहाजिर Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link