Primary Ka Master Latest Updates👇

Thursday, December 1, 2022

वेतन के लिए बीएसए से मिले शिक्षक

 गाजीपुर। बेसिक शिक्षा अधिकारी हेमंत राव से विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अनंत सिंह के नेतृत्व में विभिन्न शिक्षक संगठनों का प्रतिनिधिमंडल आधार सत्यापन के कारण जिले के लगभग 2000 शिक्षकों के बाधित वेतन भुगतान के संदर्भ में मिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ब्लाक संसाधन केंद्र करंडा पर आयोजित बैठक में पहुंचे थे।



बेसिक शिक्षा अधिकारी ने प्रतिनिधिमंडल से कहा कि सभी संबंधित मिलकर आधार सत्यापन के कार्य में गति लाएं जिससे जिले की स्थिति प्रदेश में सुधर सके। सके। अगर सभी के प्रयासों से एक सप्ताह के अंदर जिले की स्थिति में सुधार होता है तो वेतन भुगतान पर सकारात्मक रूप से विचार किया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में

एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुर्गेश प्रताप सिंह, राहुल राय अनिल कुमार, मानवेंद्र सिंह अनिल दिग्विजय सिंह, मंजीत बहादुर सिंह शामिल थे।


एसोसिएशन द्वारा शिक्षकों का वेतन भुगतान जारी न किए जाने पर एकजुट होकर आंदोलन को



चेतावनी दी गई। कहा कि शिक्षकों का कार्य विद्यालयों में उपस्थित होकर शिक्षण कार्य करना है लेकिन शासन-प्रशासन की तरफ से बेजा दबाव बनाकर उन्हें अनावश्यक दुरूह कार्यों में उलझा दिया जा रहा है। अभिभावक आधार सत्यापन में सहयोग नहीं कर रहे हैं। बीआरसी पर विभाग की ओर से एक दिन में सिर्फ 20 बच्चों का ही आधार बन पा रहा है जबकि अभी भी हजारों छात्रों को आधार बनना बाकी है।

वेतन के लिए बीएसए से मिले शिक्षक Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link