Primary Ka Master Latest Updates👇

Saturday, November 21, 2020

टीजीटी, प्रवक्ताओं की नई भर्ती अगले महीने तक, टीजीटी जीव विज़ान के नए पदों हेतु जानकारी मिलने के बाद नए पदों की घोषणा

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड को सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों के लिए नई शिक्षक भर्ती जारी करने में समय लग सकता है। चयन बोर्ड को तदर्थ शिक्षकों को शिक्षक भर्ती में बेटेज देने की नियमावली में बदलाव के साथ ऐसी व्यवस्था करनी होगी कि नए अभ्यर्थियों को इस मानक से परेशानी न हो।

टीजीटी, प्रवक्ताओं की नई भर्ती अगले महीने तक, टीजीटी जीव विज़ान के नए पदों हेतु जानकारी मिलने के बाद नए पदों की घोषणा

शिक्षक भर्ती के साफ्टवेयर में भी बदलाव करना होगा। टीजीटी जीव विज्ञान के पदों को विज्ञापन में शामिल करने के लिए उसे जिला विद्यालय निरीक्षकों से पदों के बारे में जानकारी भी जुटानी है। ऐसे में नबंबर महीने के भीतर शिक्षक भर्ती का नया विज्ञापन संभव नहीं होगा। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने 29 अक्तूबर को घोषित टीजीटी एबं प्रवक्ता भर्ती के जारी विज्ञापन 18 नवंबर को निरस्त कर दिया था। विज्ञापन निरस्त करने के साथ चयन बोर्ड की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया टीजीटी जीव विज्ञान को शिक्षक भर्ती में शामिल करने और तदर्थ एवं नए अभ्यर्थियों के लिए नियमों में बदलाव किया गया है। टीजीटी एवं प्रवक्ता के 15508 पदों के विज्ञापन को निरस्त करने के बाद अब नई भर्ती में पदों की संख्या बढ़ सकती हैं।

टीजीटी, प्रवक्ताओं की नई भर्ती अगले महीने तक, टीजीटी जीव विज़ान के नए पदों हेतु जानकारी मिलने के बाद नए पदों की घोषणा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link