Primary Ka Master Latest Updates👇

Friday, December 17, 2021

प्रधानाचार्य और अध्यापकों में तकरार, शिक्षक कर रहे धरना प्रदर्शन

 शोहरतगढ़। शिवपति इंटर कॉलेज में  प्रवक्ता पद पर नियुक्ति के मामले में  अनियमितता के आरोप में में बृहस्पतिवार को प्रधानाचार्य और पांच दिन से धरना दे रहे शिक्षकों के बीच तकरार हो गई। अनिश्चितकालीन धरना शुरू करने वाले शिक्षकों ने अनियमितता का आरोप लगाया है।


शिक्षकों ने प्रधानाचार्य व प्रबंधक  पर पदोन्नति कोटे का खुला उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। विद्यालय । प्रधानाचार्य डॉ. नलिनी कांत मणि त्रिपाठी ने कॉलेज के शिक्षकों को धरना समाप्त करने और गृह परीक्षा के अंकों को बोर्ड की वेबसाइट पर अपलोड करने की बात कही तो । शिक्षक और प्रधानाचार्य में तकरार  बढ़ गई। वहीं, प्रधानाचार्य ने कहा कि 20 दिसंबर तक अंकों को बोर्ड की वेबसाइट पर किया जाना जरूरी है, जिसका शिक्षकों ने खुला विरोध करते  हुए पहले समस्याओं के निदान करने की आवाज बुलंद की। इस बात को लेकर शिक्षक और प्रधानाचार्य के बीच काफी देर तक बहस चलती रही। धरना पर बैठे सभी शिक्षकों ने एकजुट होकर कहा कि जब तक प्रबंधक स्वयं धरना स्थल पर आकर शिक्षकों से साथ बैठकर वार्ता नहीं होने तक धरना जारी रहेगा। वहीं, शिक्षकों के कई दिनों से धरना पर बैठे होने के चलते हजारों छात्र-छात्राओं

का शिक्षण कार्य प्रभावित हो रहा है। दौरान माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष रामविलास यादव, जिला उपाध्यक्ष बैजनाथ चौरसिया, राम प्रताप सिंह, विक्रम प्रसाद यादव, रिचा उपाध्याय, नवेंद्र उपाध्याय, शिवपूजन, अरूण कुमार शुक्ल, राजेश सिंह, हरिश्वर बाजपेई, जगदीश वर्मा, सुशील सिंह, प्रमोद पाल, राम सागर, सरोज, मकबूल, आलम खां, हेमंत उपाध्याय, अनिल उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

प्रधानाचार्य और अध्यापकों में तकरार, शिक्षक कर रहे धरना प्रदर्शन Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link