Primary Ka Master Latest Updates👇

Monday, April 22, 2024

पत्नी की सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु की खबर से शिक्षक पति ने घर में की आत्महत्या

 पत्नी की सड़क दुर्घटना मौत से बदहवास पति ने भी दे दी जान !


हरदोईः थाना सुरसा के अंतर्गत पचकोहरा के निकट लखनऊ रोड पर हुई आज सुबह सड़क दुर्घटना में नर्स मणिकर्णिका की मृत्यु से बदहवास शिक्षक पति योगेश कुमार ने घटना से क्षुब्ध होकर अपने घर पर आत्महत्या कर ली है।


आपको बता दें कि मृतका नर्स मणिकर्णिका अपने माता-पिता की इकलौती संतान थीं, वहीं पति योगेश कुमार भी अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे। 3 माह पूर्व ही दोनों का विवाह हुआ था, फिलहाल इस घटना से दोनों मृतकों के परिजनों व शुभचिंतकों में अपार दुःख का मातम छाया हुआ है।

*पचकोहरा सड़क दुर्घटना अपडेट*


*पत्नी की सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु की खबर से बदहवास पति ने घर में की आत्महत्या*



हरदोई: थाना सुरसा के अंतर्गत पचकोहरा के निकट हुई सोमवार को सड़क दुर्घटना में नर्स की मृत्यु हो गई। इस घटना से बदहवास नर्स मणिकर्णिका के शिक्षक पति योगेश कुमार ने घटना से क्षुब्ध होकर अपने घर पर आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार मृतका नर्स मणिकर्णिका अपने माता-पिता की इकलौती संतान थीं, वहीं पति योगेश कुमार भी अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे। फिलहाल इस घटना से दोनों मृतकों के परिजनों व शुभचिंतकों में हाहाकार मचा हुआ है।


प्रवीण सिंह न्यूज24

पत्नी की सड़क दुर्घटना में हुई मृत्यु की खबर से शिक्षक पति ने घर में की आत्महत्या Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link