🚨📢विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.in नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .in अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

Thursday, November 25, 2021

पीजीटी में चयनित शिक्षकों के अभिलेखों की हुई जांच

फोटोकॉपी का मूल अंक पत्रों से किया गया मिलान

उन्नाव। पीजीटी (पोस्ट ग्रेजुएट टीचर) में चयनित शिक्षकों के अभिलेखों का जीआईसी में सत्यापन हुआ सत्यापन के लिए बने दो काउंटर पर शिक्षकों के मूल अभिलेखों से भर्ती के समय लगाए गए अभिलेखों की फोटो कॉपी का । मिलान कराया गया निवास प्रमाणपत्र की जांच आधार कार्ड से की गई।





पीजीटी परीक्षा का 26 अक्तूबर को परिणाम आने के बाद अलग अलग विषयों के जिले में 32 शिक्षकों की तैनाती हुई है। इन अभ्यर्थियों को तीन नवंबर को कॉलेज का आवंटन होना था, लेकिन डीआईओएस स्तर से नियक्ति नहीं मिल पा रही थी। 18 नवंबर को चयनित शिक्षकों ने कार्यालय में हंगामा किया था। अभ्यर्थियों के आक्रोश को देखते हुए मंगलवार को जीआईसी में उनके अभिलेखों के सत्यापन का काम पूरा कराया गया सत्यापन के लिए दो काउंटर लगे थे।


इसमें पहले काउंटर पर शिक्षक महेंद्र सिंह व बजरंगलाल व दूसरी ड्यूटी पर सुनील श्रीवास्तव व रवी पांडेय की ड्यूटी लगाई गई थी। प्रधानाचार्य दिलीप भदौरिया ने बताया कि सत्यापन रिपोर्ट बुधवार को डीआईओएस को भेजी जाएगी।

पीजीटी में चयनित शिक्षकों के अभिलेखों की हुई जांच Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link