Primary Ka Master Latest Updates👇

Monday, December 13, 2021

छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल, मची खलबली

 मुरादाबाद। चित्रगुप्त इंटर कॉलेज में स्काउट गाइड शिविर में छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल होने से खलबली मच गई पीड़ित छात्र के पिता ने आरोपी युवक के सामाजिक बहिष्कार की मांग की है।


कॉलेज में तीन दिवसीय विद्यालय स्तरीय प्रशिक्षण शिविर संचालित किया जा रहा है। शिविर में करीब 246 छात्र प्रतिभाग कर रहे हैं। शिविर का रविवार को समापन होगा। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि इस कॉलेज में लगाए जा रहे स्काउट गाइड शिविर में बच्चों को प्रताड़ित किया जा रहा है।


व्यक्ति के अनुसार उसके बेटे को शिविर में इतना पीटा गया है कि उसके शरीर पर

नीले निशान पड़ गए हैं। दोपहर में बच्चा स्कूल से रोता हुआ घर आया। पिता का आरोप है कि बालक को शिविर में राष्ट्रपति अवार्ड प्राप्त युवक ठाकुर नरेंद्र सिंह द्वारा पीटा गया है। पिता ने शिविर के साथ आरोपी युवक का पारिवारिक और समाज द्वारा बहिष्कार करने व शिविर से हटाने की मांग की है। इस संबंध में स्काउट शिविर प्रभारी राजीव पाठक ने बताया कि राष्ट्रपति अवार्ड होने की वजह से नरेंद्र को टोली इंचार्ज बनाया गया है। शनिवार को मैं देर शाम सभी बच्चों के अपने-अपने घर चले जाने के बाद स्कूल से आया हूं। यदि छात्र ने मामले की जानकारी मुझे दी होती, तो मैं उसे निष्कासित कर देता। मुझे घटना की जानकारी नहीं है। रविवार को जानकारी करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल, मची खलबली Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link