Primary Ka Master Latest Updates👇

Wednesday, October 20, 2021

जिले के 68 शिक्षकों को आज मिलेंगे चुनिंदा स्कूल, शासन ने जारी की सूची मिडिल स्कूलों के शिक्षकों को करना होगा इंतजार

 प्रतापगढ़। गैर जनपद से पारस्परिक तबादले पर आए 68 शिक्षकों को सात माह बाद बुधवार को स्कूलों का आवंटन किया जाएगा। मिडिल स्कूल के 11 शिक्षकों को अभी कुछ दिन और इंतजार करना होगा। अभी तक यह शिक्षक घर बैठकर वेतन ले रहे थे। बीएसए कार्यालय को रिक्त स्कूलों और शिक्षकों की वरिष्ठता की सूची मिल गई है। सुबह दस बजे से स्कूलों का आवंटन किया जाएगा।



बेसिक शिक्षा विभाग में गैर जनपद से परस्पर तबादले पर 79 शिक्षकों ने सात माह पहले बीएसए कार्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। इनमें 68 प्राइमरी स्कूल और 11 मिडिल स्कूल के टीचर हैं। बुधवार को प्राइमरी स्कूलों के 68 शिक्षकों को स्कूलों का आवंटन किया जाएगा। जबकि मिडिल स्कूलों के 11 शिक्षकों को अभी कुछ दिन और इंतजार करना होगा। स्कूलों के आवंटन में पारदर्शिता बरतने के लिए लखनऊ से ही रिक्त स्कूलों और शिक्षकों के वरिष्ठता की सूची मुहैया कराई गई है।


सूची के मुताबिक ही शिक्षकों को स्कूलों का चयन करने का मौका दिया जाएगा। प्रभारी बीएसए सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को सुबह दस बजे से शिक्षकों को बुलाया गया है।

जिले के 68 शिक्षकों को आज मिलेंगे चुनिंदा स्कूल, शासन ने जारी की सूची मिडिल स्कूलों के शिक्षकों को करना होगा इंतजार Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link