Primary Ka Master Latest Updates👇

Friday, April 26, 2024

रंगरेलियां मनाते पकड़े गए एआरपी को ग्रामीणों ने पीटा

 फर्रुखाबाद। मोहम्मदाबाद विकास खंड क्षेत्र में तैनात एक एआरपी बेवर में शिक्षिका के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए। गुस्साए ग्रामीणों ने उन्हें पीट दिया।


घर न पहुंचने पर खंड शिक्षाधिकारी (बीईओ) गुमशुदगी दर्ज कराने कोतवाली पहुंचीं। इस दौरान पता चला कि एआरपी बेवर में हैं। बीईओ बिना गुमशुदगी दर्ज कराए लौट गईं।


विकास खंड मोहम्मदाबाद क्षेत्र के एक विद्यालय में तैनात शिक्षक एआरपी हैं। विभागीय सूत्रों ने बताया कि करीब पांच दिन पहले एआरपी बेवर क्षेत्र में एक शिक्षिका के साथ खेत में रंगरेलियां मना रहे थे। ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया। मारपीट कर मोबाइल आदि छीन लिया।



एआरपी जब घर नहीं पहुंचे तो बीईओ को सूचना दी गई। बीईओ कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचीं। तब पता चला कि एआरपी बेवर में हैं।


इस संबंध में बीईओ मोहम्मदाबाद भारती शाक्य ने बताया कि एआरपी के गायब होने की सूचना पर वह गुमशुदगी दर्ज कराने कोतवाली गई थीं। कोतवाली में उन्हें जानकारी मिली कि एआरपी बेवर में है. 


इस पर उन्होंने गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई। अन्य किसी भी बात की उन्हें जानकारी नहीं है। वहीं, बीएसए गौतम प्रसाद ने बताया कि उन्हें इस तरह की कोई जानकारी नहीं है। बीएसए कार्यालय में एआरपी के इस कृत्य की चर्चा जोरों पर है। हालांकि कोई कुछ बोल नहीं रहा है।

रंगरेलियां मनाते पकड़े गए एआरपी को ग्रामीणों ने पीटा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link