Primary Ka Master Latest Updates👇

Thursday, October 14, 2021

आज डाउनलोड कर सकेंगे जूनियर हाईस्कूल शिक्षक भर्ती परीक्षा-2021 के लिए प्रवेश पत्र

जूनियर हाईस्कूल में सहायक अध्यापक व प्रधानाध्यापक भर्ती परीक्षा-2021 में हाईकोर्ट के आदेश पर ऑफलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थी प्रवेश पत्र गुरुवार दोपहर से डाउनलोड कर सकेंगे। भर्ती परीक्षा 17 अक्तूबर को आयोजित की जाएगी। अभ्यर्थियों को किसी अन्य माध्यम से प्रवेश पत्र प्रेषित नहीं किया जाएगा। 

आज डाउनलोड कर सकेंगे जूनियर हाईस्कूल शिक्षक भर्ती परीक्षा-2021 के लिए प्रवेश पत्र


पीएनपी के रजिस्ट्रार राजशेखर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अभ्यर्थियों को प्रवेशपत्र के साथ आवेदन में अंकित फोटो युक्त पहचान पत्र की मूल प्रति के अलावा प्रशिक्षण योग्यता का मूल प्रमाण पत्र, प्रशिक्षण योग्यता के अंतिम सेमेस्टर की निर्गत अंक पत्र की मूलप्रति और यूपीटीईटी या सीटीईटी प्रमाण पत्र में कोई एक प्रमाण पत्र साथ लाना होगा। गौरतलब है कि परीक्षा प्राधिकारी की ओर से सहायक अध्यापक और प्रधानाध्यापक भर्ती परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे।



इसमें स्नातक में 50 प्रतिशत से कम अंक वाले अभ्यर्थियों को आवेदन का मौका नहीं दिया गया था। इस पर कई अभ्यर्थी हाईकोर्ट चले गए। कोर्ट के आदेश पर सात अक्तूबर को पीएनपी ने ऐसे अभ्यर्थियों को ऑफलाइन आवेदन के लिए एक दिन का मौका दिया था।

आज डाउनलोड कर सकेंगे जूनियर हाईस्कूल शिक्षक भर्ती परीक्षा-2021 के लिए प्रवेश पत्र Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link