🚨📢विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.in नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .in अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

Thursday, October 14, 2021

हाथरस में 23 शिक्षक-शिक्षिकाओं को मिले विद्यालय, तीन को करना होगा इंतजार

  हाथरस

अंतरजनपदीय स्थानांतरण के तहत बुधवार को 23 शिक्षक-शिक्षिकाओं में स्कूल का आवंटन हो गया। हालांकि, वहीं जूनियर के तीन शिक्षकों को अभी स्कूल आवंटन का इंतजार करना होगा, इसके लिए शासन के आदेश का विभाग को इंतजार है। बता दें कि सर्वर ठप होने के कारण मंगलवार को स्कूलों का आवंटन नहीं हो पाया था। दूसरे दिन बुधवार को स्कूल आवंटन की प्रक्रिया संपन्न हुई।

हाथरस में 23 शिक्षक-शिक्षिकाओं को मिले विद्यालय, तीन को करना होगा इंतजार


बुधवार को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में अंतरजनपदीय स्थानांतरण वाले 23 शिक्षक-शिक्षिकाओं का करीब आठ महीने का इंतजार समाप्त हो गया। ऑनलाइन निकले आवंटन पत्रों को बीएसए ने शिक्षक-शिक्षिकाओं को सौंपा। यहां पर नियुक्ति पत्र मिलने के बाद शिक्षक-शिक्षिकाएं काफी खुश नजर आए।


बीएसए शाहीन ने बताया कि प्राथमिक स्कूल वाले शिक्षकों के लिए पोर्टल खुला था, इसलिए प्राइमरी स्कूल वाले 23 शिक्षक-शिक्षिकाओं को स्कूलों का ऑनलाइन आवंटन हो गया है। शेष जूनियर के तीन शिक्षकों को शासन से निर्देश प्राप्त होते ही स्कूलों का आवंटन कर दिया जाएगा। 

हाथरस में 23 शिक्षक-शिक्षिकाओं को मिले विद्यालय, तीन को करना होगा इंतजार Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link