Primary Ka Master Latest Updates👇

Saturday, October 23, 2021

मानव संपदा पोर्टल पर परिषदीय शिक्षकों एवं शिक्षणोत्तर कर्मियों की सेवा पुस्तिकाओं के अपडेट जल्द करना होगा

 गोरखपुर: परिषदीय विद्यालय के शिक्षकों एवं शिक्षणोत्तर कर्मियों की सेवा पुस्तिका का जिन जनपदों ने सत्यापन नहीं किया है उन्हें यह कार्य जल्द करना होगा। इसके लिए शासन ने 26 अक्टूबर की तिथि निर्धारित की है। सभी बीएसए को निर्देश दिया गया है कि वह मानव संपदा पोर्टल पर परिषदीय शिक्षकों एवं शिक्षणोत्तर कर्मियों की सेवा पुस्तिकाओं के आनलाइन रख-रखाव व अपडेट करने का कार्य जल्द पूर्ण कर लें।



महानिदेशक स्कूल शिक्षा ने कहा है कि जनपद स्तरीय समीक्षा में संज्ञान में आया है कि कई जनपदों में सत्यापन का कार्य अभी अपूर्ण है। ऐसे में इस कार्य को वरीयता के आधार पर शीघ्र पूर्ण कर लिया जाए। वर्तमान में जिले में 2504 स्कूलों में लगभग 10 हजार शिक्षक कार्यरत हैं, जिनकी सेवा पुस्तिका का मानव संपदा पोर्टल पर सत्यापन होना है। बीएसए आरके सिंह ने कहा कि मानव संपदा पोर्टल पर अभी तक जिन शिक्षकों एवं शिक्षणोत्तर कर्मियों की सेवा पुस्तिकाओं का सत्यापन पूरा नहीं हुआ है वे जल्द पूरा कर लें।

मानव संपदा पोर्टल पर परिषदीय शिक्षकों एवं शिक्षणोत्तर कर्मियों की सेवा पुस्तिकाओं के अपडेट जल्द करना होगा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link