Primary Ka Master Latest Updates👇

Saturday, April 20, 2024

Bihar news: छात्रा को हुआ टीचर से प्यार, भागकर रचाई शादी

 जमुई. जमुई जिले में गुरु-शिष्या के प्रेम-प्रसंग और फिर शादी रचा लेने का अनोखा मामला सामने आया है. जिले के बरहट थाना क्षेत्र के गुगुलडीह गांव में कोचिंग में पढ़ाने वाले एक शिक्षक और पढ़ने वाली शिष्या एकदूसरे को दिल दे बैठे. फिर भागकर दोनों ने मंदिर में शादी कर ली. जब लड़की के घरवालों ने थाने में अपहरण का केस दर्ज करवाया तब दोनों शादी रचा पुलिस के सामने आ गए. सामने आने के बाद दोनों ने बताया कि वो बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी कर ली है.

दरअसल 32 वर्षीय नितेश कुमार 22 वर्षीय संजना भारती को पढ़ाता था. संजना नितेश से पढ़कर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. बीते दो साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके बाद दोनों घर से भाग गए और लखीसराय के अशोक धाम मंदिर में शादी कर ली. लड़की के घरवालों ने जब थाना में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया तो संजना पुलिस के पास पहुंच गई और अपने बयान दर्ज कराए. संजना ने कहा कि उसे किसी ने नहीं भगाया, वह खुद भागी है और अपनी मर्जी से शादी की है.



प्रेमी नितेश कुमार ने कहा, ‘लड़की के परिजन जो आरोप लगा रहे हैं, वो बुनियाद हैं. दरअसल, संजना भारती के माता-पिता इस रिश्ते के खिलाफ थे. हमने मनाने की बहुत कोशिश की लेकिन वे नहीं माने. इसी बीच, संजना ने कहा कि वह मेरी साथ ही अपनी जिंदगी हर हाल में गुजारेगी. इसलिए हम दोनों घर से भाग गए और मंदिर में जाकर शादी कर ली. हम लोगों ने अभी शपथ-पत्र पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं लेकिन कागज जमा करा दिए हैं.’

Bihar news: छात्रा को हुआ टीचर से प्यार, भागकर रचाई शादी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link