Primary Ka Master Latest Updates👇

Saturday, April 20, 2024

शिक्षा निदेशालय में बाबुओं की तैनाती में मनमानी

 

प्रयागराज। शिक्षा निदेशालय स्थित उच्च शिक्षा विभाग में बाबुओं की तैनाती में मनमानी की बात सामने आई है। संयुक्त निदेशक उच्च शिक्षा डॉ. राजीव पांडेय की ओर से 27 नवंबर 2019 को जारी कार्यालय आदेश में यह व्यवस्था दी गई थी कि प्रशासनिक अधिकारी पटल (काउंटर) का सीधा कार्य नहीं देखेंगे।


उनका कार्य पटल सहायकों की पत्रावलियों की मॉनीटरिंग होगा और वह आईजीआरएस व आरटीआई प्रकरणों के निस्तारण के लिए उत्तरदायी होंगे। जबकि कई प्रशासनिक अधिकारी काउंटर देख रहे हैं। अमरनाथ प्रजापति राजकीय महाविद्यालयों के बजट, जीपीएफ, चिकित्सा प्रतिपूर्ति समेत अन्य काम देख रहे हैं तो शोएब सिद्दीकी राजकीय महाविद्यालयों की जांच और शिकायतों और शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के सेवा संबंधी कार्य देख रहे हैं। सुनील सोनकर, प्रेमचन्द्र साहू और मेंहदी हसन आदि प्रशासनिक अधिकारी सीधे पटल (काउंटर) का काम देख रहे हैं।



जेडी कार्यालय के सामने गिरा दी गिट्टी, परेशानी


प्रयागराज। राजकीय इंटर कॉलेज के पास मंडलीय संयुक्त शिक्षा निदेशक (माध्यमिक) कार्यालय के सामने रेलवे का काम चल रहा है। कार्यालय के बाहर गिट्टी गिरने से पूरा रास्ता बंद हो गया है। इसके चलते जेडी कार्यालय में जाने में समस्या हो रही है। फरियादी और कार्यालय के कर्मचारी जीआईसी परिसर से होकर जा रहे हैं।

शिक्षा निदेशालय में बाबुओं की तैनाती में मनमानी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link