Primary Ka Master Latest Updates👇

Sunday, October 17, 2021

Primary ka master-स्कूल मिला बंद, अध्यापकों को नोटिस जारी

Primary ka master-स्कूल मिला बंद, अध्यापकों को नोटिस जारी

शोहरतगढ़। शासन और विभाग के सख्ती के बावजूद विद्यालयों में तैनात शिक्षकों की लापरवाही कम नहीं हो रही है। शिक्षकों के विद्यालय न आने से बच्चों को न मजबूरन घर वापस जाना पड़ा। जोगिया ब्लॉक में तैनात कुछ शिक्षक शनिवार को विद्यालय नहीं पहुंचे। बीईओ ने अनुपस्थित शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

Primary ka master


खम्हरिया में स्थित प्राथमिक विद्यालय में तीन अध्यापिकाओं की तैनाती है। प्रभारी प्रधानाध्यापक तुलसी वर्मा के अलावा सहायक अध्यापक अनुष्का सिंह व ज्योति रानी की नियुक्ति प्राथमिक विद्यालय खम्हरिया में है। शनिवार को तीनों ही शिक्षक विद्यालय नहीं आई थीं। विद्यालय बंद था बच्चों को मजबूरन घर वापस जाना पड़ा।

बच्चों के अभिभावकों ने बताया कि बुधवार को शिक्षिकाओं ने शनिवार को विद्यालय खुलने की बात बताई थी, मगर जब आज बच्चे विद्यालय आए तो ताला लटका दिखा। इस संबंध में प्रभारी प्रधानाध्यापक तुलसी वर्मा ने बताया कि मैंने पहले ही अवकाश लिया हुआ है। यह बात अन्य दो शिक्षकों को पता है। इसके बाद भी शनिवार को दोनों लोग विद्यालय नहीं आई और उनके मोबाइल फोन पर अवकाश लेने की सूचना भेज रही हैं। इस संबंध में खंड शिक्षा अधिकारी जोगिया विजय आनंद ने बताया कि किसी भी स्थिति में विद्यालय बंद नहीं होना चाहिए। विद्यालय पर तैनात शिक्षक आपस में सामंजस्य स्थापित कर अवकाश ले सकते हैं। प्राथमिक विद्यालय खम्हरिया के बंद होने की सूचना है। हमने सभी शिक्षिकाओं को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

 इन्हें भी देखें:- 

Primary ka master news, प्राइमरी का मास्टर करंट न्यूज़, यूपी बेसिक शिक्षा विभाग खबरें, updatemarts latest news, UPTET news, basic shiksha news,

Primary ka master-स्कूल मिला बंद, अध्यापकों को नोटिस जारी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link