Primary Ka Master Latest Updates👇

Friday, April 19, 2024

Bihar news: स्कर्ट पहनकर आई छात्रा की शिक्षक ने की थी पिटाई, जख्म ने लिया कैंसर का रूप, DM के पास पहुंची शिकायत

 नगर आयुक्त ने कहा कि जांच रिपोर्ट को कलमबद्ध कर लिया गया है। जिलाधिकारी को पूरी रिपोर्ट सौंपी जाएगी। उन्होंने बताया कि डीएम के जनता दरबार में साठोपुर निवासी संतोष पासवान ने आवेदन देकर शिक्षक पर कार्रवाई की गुहार लगाई थी। जिलाधिकारी के आदेश पर उनकी अध्यक्षता में 4 सदस्यीय जांच टीम का गठन किया गया है। आवेदन में उन्होंने बताया है कि उनकी पुत्री संध्या कुमारी 9वीं क्लास की छात्रा है। पिछले 4 सितंबर 2023 को लैगिज की जगह स्कर्ट पहनकर स्कूल आ गई थी। इसी बात पर नाराज शिक्षक सुजीत कुमार ने डंडे से इस कदर बेरहमी से घुटने पर मारा कि वह बेहोश हो गई थी।



पिटाई की बात स्वीकारी

उनका आरोप है कि पिटाई के कारण घुटने के जख्म ने धीरे-धीरे कैंसर का रूप ले लिया है, जिसका इलाज पटना के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है। उन्होंने आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग की है। वहीं आरोपी शिक्षक डराने के लिए एक दो डंडे से पिटाई की बात स्वीकार कर रहें हैं। छात्रा ने कहा कि वह लैगिज की जगह स्कर्ट पहन कर आई थी। इसी कारण शिक्षक ने उसकी पिटाई की थी।

Bihar news: स्कर्ट पहनकर आई छात्रा की शिक्षक ने की थी पिटाई, जख्म ने लिया कैंसर का रूप, DM के पास पहुंची शिकायत Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link