Primary Ka Master Latest Updates👇

Friday, April 19, 2024

Bihar news: हादसे ने खोल दी गुरु-शिष्या के रिश्तों की पोल; 38 साल का शिक्षक 14 साल की छात्रा को भगा ले जा रहा था

 जिले के श्री कृष्ण सेतु पुल पर आज बाइक से जा रहे दो लोग सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने ई रिक्शा की मदद से दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घायल 38 वर्षीय प्राइवेट शिक्षक और 14 वर्षीय छात्रा है। दोनों मुंगेर जिला के बरियारपुर थाना क्षेत्र के घोरघट गांव रहने वाला हैं।



मां ने लगाया आरोप

बताया जाता है शिक्षक छात्रा को घर में ट्यूशन पढ़ाता था, जिसके बाद दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। बुधवार को शिक्षक ने घर से छात्रा को अपनी बाइक पर बैठाकर बेगूसराय जा रहा था, तभी श्री कृष्ण सेतु पुल के पास बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें शिक्षक और छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल शिक्षक और छात्र को स्थानीय लोगों द्वार ई रिक्शा चालक की मदद से सदर अस्पताल मुंगेर लाया गया, जहां दोनों का इलाज जारी है। वहीं पूछे जाने पर शिक्षक ने बताया कि छात्रा को मेला दिखाने के लिए बेगूसराय लेकर जा रहे थे तभी एक्सीडेंट हो गया। वहीं छात्रा की मां ने बताया कि मेरी बेटी पढ़ने के लिए शिक्षक के घर पर गई थी। शिक्षक उसे भगाकर ले जा रहा था। हम लोगों की जानकारी मिली कि बेटी सड़क दुर्घटना में घायल हो गई और भर्ती है।

Bihar news: हादसे ने खोल दी गुरु-शिष्या के रिश्तों की पोल; 38 साल का शिक्षक 14 साल की छात्रा को भगा ले जा रहा था Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link