Primary Ka Master Latest Updates👇

Friday, April 19, 2024

जूनियर छात्रा का फोन हैक कर रहा था छात्र, साथियों को दिखाता मैसेज; विरोध करने पर सहेली को जड़ा थप्पड़

 बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में जूनियर छात्रा का सीनियर छात्र ने फोन हैक कर लिया था। छात्रा के फोन पर आने वाले मैसेज अपने साथियों को दिखाता था। जब छात्रा को इसका पता चला तो वो अपनी सहेली के साथ विरोध दर्ज कराने पहुंची। बहस के दौरान छात्र ने सहेली को थप्पड़ मार दिया। शिकायत पर अब आरोपी को क्लास से प्रतिबंधित कर दिया गया है।



ये घटना 29 फरवरी 2024 की है। मगर छात्रा दहशत में आने की वजह से शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई थी। बताया गया कि पिछले सप्ताह छात्रा ने मामले की शिकायत विभाग के एक शिक्षक से की। फिर ये मामला कुलानुशासक मंडल के पास पहुंचा। बताया गया कि कृषि विज्ञान संस्थान के छात्र ने अपनी जूनियर छात्रा का बहाने से मोबाइल ले लिया था। फिर किसी तरह उसने छात्रा का मोबाइल हैक कर लिया। छात्रा के मोबाइल पर आने वाले मैसेज को उसने अपने दोस्तों को दिखाना शुरू कर दिया। किसी दोस्त ने इसकी जानकारी छात्र को दी तो वो अपनी एक सहेली के साथ विरोध करने छात्र के पास पहुंच गई। 



बहस होने पर सीनियर छात्र ने जूनियर छात्रा के साथ आई सहेली को थप्पड़ मार दिया। कुलानुशासक मंडल ने दोनों पक्षों की बात सुनी। सहेली को थप्पड़ मारने, गाली गलौज करने, अभद्र टिप्पणी लिखने और फोन हैक करने की शिकायत सही पाई गई। इसकी पुष्टि खुद छात्र ने लिखित रूप में की है। कुलसचिव विनय कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी छात्र को अग्रिम आदेश तक क्लास से प्रतिबंधित कर दिया गया है। उसके अभिभावकों को बुलाया गया है।

जूनियर छात्रा का फोन हैक कर रहा था छात्र, साथियों को दिखाता मैसेज; विरोध करने पर सहेली को जड़ा थप्पड़ Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link