Primary Ka Master Latest Updates👇

Wednesday, December 1, 2021

प्रधानाचार्य पर हमले के आरोपितों पर गैंगस्टर एक्ट एक्ट की कार्रवाई की मांग

 

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ चेतनारायण गुट और शर्मा गुट ने जताया विरोध

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के दोनों गुटों ने एचआर इंटर कॉलेज के - प्रधानाचार्य रामकुमार सिंह पर हुए प्राणघातक हमले के आरोपितों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने तीन दिन के अंदर कार्रवाई न होने की दशा में आंदोलन की चेतावनी दी है।



 एग्री इंटर कॉलेज दुधारा । माध्यमिक शिक्षक संघ चेतनारायण = गुट की बैठक प्रधानाचार्य मुनीर आलम की अध्यक्षता में हुई। मंडलीय मंत्री संजय द्विवेदी ने कहा कि एचआर इंटर कॉलेज 1 खलीलाबाद के प्रधानाचार्य पर हुए प्राणघातक हमले की कठोर शब्दों में निंदा करते हैं। कहा कि इसे किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जा । सकता। उन्होंने आरोपितों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई किए जाने व तत्काल गिरफ्तार किए जाने की मांग की। 48 घंटे में त्वरित कार्रवाई न होने पर शिक्षकों को साथ लेकर एसपी के घेराव की भी चेतावनी दी।


बैठक में गिरजानंद यादव, मोहिबुल्लाह खान, महेश राम मंतोष मौर्य, मुजीबुल्लाह, अफजल अहमद, फिरोज अहमद, मोहम्मद अल्ताफ, अनिल चौधरी, राघवेंद्र द्विवेदी, गोपाल जी सिंह, रामनारायण पांडेय, मंगला प्रसाद उदयभान पटेल, संत मोहन त्रिपाठी प्रवीण त्रिपाठी, राकेश मिश्रा, राम कुबेर मौर्या, अरशद जलाल, अभय शुक्ला, विनय मिश्र, मोहम्मद परवेज अख्तर, इस्तियाक अहमद मुनीर आलम, मोहम्मद युनुस आदि मौजूद रहे। इसी क्रम में माध्यमिक शिक्षक संघ शर्मा गुट के जिलाध्यक्ष हरिबख्श सिंह और जिला मंत्री अवध नारायण मिश्र ने कहा कि यदि सामाजिक कार्य में संलग्न शिक्षक के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार होगा, तो पूरी तरह से अराजकता का माहौल व्याप्त हो जाएगा। कहीं न कहीं प्रशासन के लोग भी इसके लिए जिम्मेदार हैं। क्योंकि वर्तमान में जनपद के लगभग सभी विद्यालयों में अर्द्धवार्षिक परीक्षा संचालित हो रही हैं। जिसको दृष्टिगत रखते हुए तत्काल में परीक्षा का रोकना जनहित में भी नहीं होगा एवं बच्चों का भविष्य प्रभावित होगा। इसलिए विचार-विमर्श कर निर्णय लिया गया कि यदि तीन दिन के अंदर प्रशासन आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करता है तो परीक्षाओं को स्थगित कराते हुए सभी शिक्षक आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

प्रधानाचार्य पर हमले के आरोपितों पर गैंगस्टर एक्ट एक्ट की कार्रवाई की मांग Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Updatemarts

Social media link